Monday, April 29, 2024
No menu items!

जिलाधिकारी की मौजूदगी में मनाया गया सुशासन सप्ताह

  • जिलाधिकारी ने समस्याओं का तत्काल किया निस्तारण

बक्शा, जौनपुर। स्थानीय ब्लाक के अंर्तगत नरी गांव के कम्पोजिट विद्यालय में सुशासन सप्ताह मनाया गया जहाँ मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी मनीष वर्मा रहे। जिलाधिकारी द्वारा बारी बारी से गांव की जनता से समस्याओ के विषय मे पूछा गया जहाँ गांव की कुछ महिलाएं आवास को लेकर शिकायत की तो कुछ लोग गांव में चकमार्ग को लेकर अपनी शिकायत किये जहाँ जिलाधिकारी ने लेखपाल को फटकार लगाते हुए एसडीएम सदरब्लॉक मिशन प्रबंधक ऋषिराज, ओ.पी. यादव (यूपीएनएलएम) स्वत: रोजगार योजना, गुलाब चंद्र सरोज (यूपीएनएलएम) को मौके पर जाकर तुरंत निरीक्षण कर कार्यवाही करने का आदेश दिया।
मुख्य रूप से नरी गांव में जिलाधिकारी मशरूम के उत्पादन को देखने के लिये आये थे। इसी क्रम में समूह की महिला साधना खरवार द्वारा जिलाधिकारी को मशरूम देकर स्वागत किया गया। मौके पर जिलाधिकारी साधना खरवार के घर पर पैदल चलकर मशरूम के उत्पादन को भी देखने के लिए गये जहाँ उन्होंने तत्काल बीडीओ बक्शा राजीव सिंह को समूह के महिलाओं को मशरूम के प्रक्षिक्षण के लिए हाल बनवाने के लिए तुरंत आदेशित किया।
साधना के घर तक आने के लिए विवादित चकमार्ग को नाप कराकर मिट्टी का कार्य पूर्ण कराने के लिए कहा जहाँ एसडीएम सदर, बीडीओ बक्शा राजीव सिंह, सभी विभाग के अधिकारीगण, कर्मचारीगण तथा वीडीओ महेश तिवारी, कमलेश खरवार, धर्मेन्द्र यादव, चंद्रजीत यादव, नागेन्द्र सिंह, सरिता पल सहित ग्राम प्रधान चंचल सिंह, कुंदन सिंह, राजेन्द्र गौतम आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular