Monday, April 29, 2024
No menu items!

12 वर्षों से ग्राहकों के विश्वास पर खरा उतर रहा हरिओम ज्वेलर्स: दिलीप सेठ

  • 26 को होगा नवीन शो रूम का उद्घाटन, मेकिंग चार्ज पर 50 प्रतिशत की छूट

जौनपुर। ग्राहकों के विश्वास पर बीते 12 वर्षों से खरा उतरने वाला हरिओम ज्वेलर्स 26 अक्टूबर को अपने नवीन प्रतिष्ठान में शिफ्ट हो गया। शहर के रूहट्टा (निकट राज कमल टाकीज) स्थित शो रूम का उद्घाटन अयोध्या के राष्ट्रीय संत अवधेश जी महाराज एवं राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। उद्घाटन की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रतिष्ठान के अधिष्ठाता दिलीप सेठ ने बताया कि हम अपने प्रतिष्ठान के माध्यम से आभूषणों की शुद्धता पर ग्राहकों के विश्वास पर खरा उतरते आए हैं। हमें विश्वास है कि ग्राहकों का यह स्नेह एवं प्यार आगे भी मिलता रहेगा।

हमारे यहां देश-विदेश के सर्वोत्तम कारीगरों द्वारा निर्मित उत्कृष्ट डिजाइन में ब्राण्डेड सोने चाँदी और डायमंड की फैंसी ज्वेलरी के साथ सोने चाँदी के सिक्के, कुन्दन, रत्ल, उपरत्न एवं मूर्ति उपलब्ध है। शादी-विवाह पर आर्डर देने पर 18, 20 एवं 22 कैरेट के मन पंसद आभूषण तैयार मिलते हैं। ग्राहकों की सुविधा का खास ध्यान रखते हुए प्रत्येक आभूषणों की मेकिंग चार्ज पर पूरे 50 प्रतिशत की छूट रखी गयी है।

शुद्धता और विश्वास अब आपके और पास की तर्ज पर हमारे प्रतिष्ठान से कोई भी आभूषण खरीदने वाला ग्राहक कहीं भी उसकी जांच करा सकता है। शुद्धता ही हमारी कसौटी है। लोक—लुभावन वादों से परहेज करते हैं। यही कारण है कि हमारे यहां अन्य जनपद के लोग भी खरीददारी करने आते हैं। हमें उम्मीद है कि पिछले 12 वर्षों से ग्राहकों का जो प्यार स्नेह एवं आशीर्वाद मिलता आया है। वह आगे भी निरंतर जारी रहेगा। इस अवसर पर मुन्नी लाल सेठ, संजीव सेठ, शैलेश सेठ, शिवा सेठ, सूर्या सेठ समेत तमाम संभ्रातजन मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular