Sunday, April 28, 2024
No menu items!

पूविवि परीक्षा केन्द्राध्यक्ष ने पास करने के लिये की दो हजार की डिमाण्ड

  • पूर्वांचल विश्वविद्यालय फार्मेसी के असिस्टेंट प्रोफेसर का वीडियो वायरल

विरेन्द्र यादव
सिद्दीकपुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर की सेमेस्टर परीक्षाओं के केंद्राध्यक्ष ने परीक्षा सूचिता के साथ खिलवाड़ किया। छात्रों को पास करने के लिए एक से दो हजार रूपये की डिमांड किया। जिनका छात्रों ने रूपये की डिमांड करते हुए उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार फार्मेसी संस्थान के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ विनय वर्मा को परिसर की सेमेस्टर परीक्षाएं कराने के लिए केंद्राध्यक्ष बनाया गया है। इस दौरान परीक्षाएं चल रही थीं, वह नकल कराने व पास करने के लिए छात्रों से एक से दो हजार की डिमांड कर रहे हैं। जिसे छात्र उनके ही ऑफिस में उनका वीडियो बना लिये और वीडियो में वह साफ कहते हुए साफ सुनाई दे रहा है कि एक से हजार से काम नहीं चलने वाला है, दो हजार देना पड़ेगा तभी वह पास होंगे। इसमें किसी से कुछ नहीं बोलना है। कापी चली जाएगी तब भी काम हो जाएगा। जिनकी मोबाइल नकल में पकड़ी गई है, वहां कोई टूटी-फूटी मोबाइल दिजीए लगा दें।

उन्होंने कहा कि जब मोबाइल लेने जाना 1000 पक्का दे देना और यह सब डिमांड वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है। जो काम मैं करवा दूंगा, वह वीसी मैडम ही कर सकती हैं। छात्रों ने इस मामले का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बता दें कि छात्रों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि उनका वर्षों से कापियों पर नंबर बढ़ाने और नकल में पकड़ी गई कापियों को छुड़वाने पर पैसे की डिमांड की जाती रही हैं और वसूली भी कर चुके हैं। इसी के चलते छात्रों ने कहा कि उनका वीडियो बनाया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular