Sunday, April 28, 2024
No menu items!

गर्मी के चलते यातायात कर्मियों को दी गयी हार्ट गोल्ड बोतल

अजय पाण्डेय
जौनपुर। यातायात विभाग के विशेष अभियान के दौरान यातायात पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा अभियान के परिप्रेक्ष्य में की गई कार्यवाही से शहर के अंदर जाम की स्थिति से जनता को काफी राहत मिली है जिसकी स्थानीय और संभ्रांत व्यक्तियों द्वारा काफी सराहना की गई।

साथ ही कुछ स्वयंसेवी संस्थानों द्वारा यातायात विभाग के कार्यों से संतुष्ट होकर गर्मी की परिप्रेक्ष्य में मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए पुलिसकर्मियों के चौराहों में ड्यूटी के दौरान गर्मी के कारण पेयजल व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए सभी यातायात कर्मियों को हार्ट गोल्ड बोतल यथार्थ फार्मेसी प्राइवेट लिमिटेड के एमडी मोनू मौर्या द्वारा सभी यातायात कर्मियों को पानी पीने के लिए प्रदान की गई है।

पुलिस अधीक्षक डा अजय पाल शर्मा द्वारा सभी कर्मचारियों को वितरित कराई गई। साथ ही सभी कर्मचारियों को यातायात ड्यूटी के महत्व समझाते हुए पूरी निष्ठा व ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया गया। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश गौतम, क्षेत्राधिकारी नगर कुलदीप गुप्ता, प्रतिसार निरीक्षक अनुपम सिंह, निरीक्षक यातायात जीडी शुक्ला सहित तमाम निरीक्षक, उपनिरीक्षक, आरक्षीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular