Monday, April 29, 2024
No menu items!

बहिरी मोड़ पर हाई मास्क लाइट बनी शो पीस

हफ्तों से तिराहे पर छाया है अंधेरा, जिम्मेदार मौन
लाखों खर्च का नहीं निकल रहा कोई मतलब, एक बार फिर डूबा अंधेरे में तिराहा
पतरही, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोपा के पतरही बाजार चन्दवक मेन रोड मार्ग बहिरी मोड़ पर मई माह में जिला पंचायत सदस्य उषा किरण द्वारा लाखों रुपये की लागत से लगवाई गई हाई मास्क लाइट शो पीस बनी। करीब हफ्तों से तकनीकी खराबी के चलते हाई मास्क लाइट बंद पड़ी है जिससे शाम होते ही फिर एक बार तिराहे पर अंधेरा छा गया जबकि यह बाजार का मुख्य रास्ता है।

यहां लाइट लगने से शाम के समय लोगों को काफी फायदा मिलता था। इसके लगने से बहिरी मोड़ तिराहे की भी रौनक बढ़ गई थी लेकिन वर्तमान में लाइट खराब होने से स्थानीय लोगों का कहना है कि रात में अंधेरा होने से दुकानों व घरों में चोरी का खतरा बना रहता है।ग्रामीणों, दुकानदारों और राहगीरों को अंधेरा होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इससे जुड़े जिम्मेदार मौंन हैं।

लाखों रूपयों के खर्च का कोई मतलब नहीं निकल रहा। एक बार फिर तिराहा अंधेरे में डूबा। अगर जल्द से जल्द हाई मास्क लाइट बन जाती तो बहिरी मोड़ तिराहे पर अँधेरा नहीं रहता और पुलिसकर्मियों को भी गस्त करने में राहत मिल जाती। जिम्मेदार लोग इस पर जरा सा भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। अगर जिम्मेदार लोग इस पर ध्यान दे देते तो यह बन जाती और लोगों को अंधेरे की समस्या से निजात मिल जाती।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular