Sunday, April 28, 2024
No menu items!

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, दो की हुई दर्दनाक मौत

बेलाव में आयोजित शादी में आये मां—बेटे की गयी जान
विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली अंतर्गत मुफ्तीगंज बाजार में दवा लेने आये मां बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई पुलिस शव को कब्जे लेकर जांच पड़ताल में जुट गई।
गौरतलब है कि सौना सैदपुर गाजीपुर निवासी कुसुम यादव 48 वर्ष व अमन यादव 18 वर्ष अपनी बहन की पुत्री की 3 जून को होने वाली शादी में सरीक होने बेलाव गांव आये हुए थे। शुक्रवार की शाम अचानक कुसुम की तबियत खराब होने से अमन अपनी बाइक पर मां और मौसी की लड़की गुड़िया 16 वर्ष को बैठाकर दवा दिलाने मुफ्तीगंज समुदायीक केंद्र लाया था। दवा दिलाने के बाद वापस बेलाव आ रहा था कि जौनपुर से होकर केराकत जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने मुफ्तीगंज बाजार के सूचीतपुर मोड़ के पास कुचल दिया।
बताया गया कि ट्रक की चपेट में आने से मां और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और गुड़िया बाल—बाल बच गई। घटना की सूचना मिलते ही मुफ्तीगंज चौकी पुलिस व केराकत प्रभारी निरीक्षक जय प्रकाश यादव मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये। वहीं मौका पाकर ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। घटना की सूचना होते ही परिवार में कोमराम मच गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular