Sunday, April 28, 2024
No menu items!

पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म कर नगर का चतुर्दिक विकास करूंगा: अरविन्द बैंकर

  • अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के जिलाध्यक्ष ने नगरवासियों से मांगा आशीर्वाद

जौनपुर। नगरवासियों का प्यार, दुलार, समर्थन, सहयोग एवं आशीर्वाद प्राप्त होने पर नागरिकों के प्रति अपने दायित्वों का बखूबी पालन करूंगा। साथ ही पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म करूंगा।

इसके अलावा नगर पालिका के अधीन चलने वाले विद्यालयों में उच्च स्तर की सुविधा के साथ उच्च स्तर की शिक्षा भी दी जायेगी। स्वच्छ जल, सफाई, स्ट्रीट लाइट की उच्चतम व्यवस्था के साथ नगर का सर्वांगीस विकास करूंगा। उक्त बातें अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के जिलाध्यक्ष अरविन्द बैंकर ने शनिवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान कही।

नगर के सुतहट्टी चौराहे पर स्थित अपने प्रतिष्ठान पर पत्रकारों के बीच श्री बैंकर ने कहा कि यदि समाजवादी पार्टी का आदेश हुआ और नगरवासियों का आशीर्वाद मिला तो नगर क प्रमुख गलियों के छोटे वाहन के आवागमन के अनुरूप बनाया जायेगा जिससे मुख्य सड़कों पर जाम की समस्या कम हो जायेगी।

पालिका क्षेत्र का कोई भी जरूरतमन्द शासन की किसी भी योजनाओं से वंचित नहीं रहेगा। पालिका की खाड़ी जमीनों पर दुकान का निर्माण कराकर जरूरतमन्दों को दिया जायेगा। मोहल्लों में पालिका की खाली पड़ी जमीनों को पार्क के रूप में विकसित किया जायेगा।

सपा नेता श्री बैंकर ने कहा कि पालिा के सभी कार्य सभासदों की सर्वसम्मति से पूरी पारदिर्शता के साथ किया जायेगा। पालिका और जनता की अन्य समस्याओं का वनवारण प्राथमिकता के आधार पर होगा। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामचन्द अग्रहरि, नगर अध्यक्ष अतुल जायसवाल, जिला कोषाध्यक्ष राजेश जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular