Monday, April 29, 2024
No menu items!

सरोखनपुरवासियों के एक-एक वोट का कर्ज वार्ड का चहुंमुखी विकास करके उतारूंगा: कपिलमुनि

आयोजित अभिनन्दन समारोह में नवनिर्वाचित पालिकाध्यक्ष ने लोगों से किया वादा
अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कपिलमुनि ने सरोखनपुर वार्ड के लोगों द्वारा आयोजित अभिनन्दन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए कहा कि नवविस्तारित क्षेत्र सरोखनपुर के लोगों ने जिस प्रकार एकतरफा आधे से अधिक वोट देकर मुझे नगर पालिका परिषद का चेयरमैन बनाने में अपना अभूतपूर्व सहयोग किया है, उनके एक-एक वोट का कर्ज मैं इस वार्ड का चहुँमुखी विकास करके उतारने का पूरा प्रयास करूंगा।
वार्डवासियों द्वारा किए गए अभूतपूर्व स्वागत से अभिभूत पालिकाध्यक्ष कपिलमुनि ने कहा कि अपने पिछले कार्यालय में मैंने तत्कालीन नगर क्षेत्र का जो विकास किया था उसके पूर्व के किसी भी चेयरमैन द्वारा नहीं किया गया था। इस बार पुनः क्षेत्र की महान जनता जनार्दन ने उसी विकास के मॉडल को देखते हुए पटरी से उतर चुके विकास को पुनः कराने के लिए अपना स्नेह, प्यार और सहयोग रूपी जो वोट दिया है, उस एक-एक वोट के कर्ज को उतारने के लिए मैं कोई कसर नहीं छोडूंगा।
उन्होंने कहा कि देश मे प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ की सरकार के साथ आप सबके सहयोग से नगर पालिका में भी भाजपा की सरकार बनी है। ऐसी स्थिति में अब नगर पालिका के विकास के रथ को कोई रोक नहीं सकता। इसके पहले समारोह स्थल पर पहुँचने पर वार्ड के लोगों ने माल्यार्पण करते हुये स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर भाजपा नेता गिरीश शर्मा, पूर्व प्रधान ईश्वर पाल चौहान बाबा प्रधान, पूर्व प्रधान प्रीतम सिंह, शिक्षक नेता राकेश दुबे, नीतू तिवारी, राजेश गुप्ता, वीरेन्द्र कुमार बाबा, नवनिर्वाचित सभासद सरोजा देवी, मंगल सिंह, चन्द्रभान, जय सिंह, कामता यादव, मनोज गुप्ता, विशम्भर दुबे, सानन्द गुप्ता, सभासद एजाज अहमद, सभासद शोएब अहमद सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular