Monday, April 29, 2024
No menu items!

वाहन को नहीं मिला पास तो बारातियों को जमकर पीटा

तीन वाहनों को किया क्षतिग्रस्त
अमित गुप्ता
चंदवक, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के पनिहर गांव की दलित बस्ती में रविवार की रात वाहनों के पास लेने में बाराती पक्ष एवं मनबढ़ों में कहासुनी हो गयी। जिसके बाद दर्जनों की संख्या में आए मनबढ़ों ने मारपीट कर पूरी बारात में दहशत फैला दी। घर में घुस कर सामान को फेंक दिया।

मनबढ़ शादी न होने पर अड़ गये। जिसके बाद पूरे गांव में तनाव हो गया। सूचना के बाद सरकी चौकी प्रभारी विनोद कुमार अंचल कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंच कर आनन फानन में विवाह कराकर पुलिस सुरक्षा के साथ दूल्हे व बारातियों की गाड़ी आजमगढ़ बॉर्डर तक पहुंचाई। इस दौरान गांव में दहशत का माहौल बना रहा। जानकारी के अनुसार गांव के सुबास राम की बेटी की शादी 21 मई को थी। रात दस बजे बारात पंहुची तो द्वारचार लगाने की तैयारी होने लगी।

बारातियों के वाहन सड़क पर ही खड़े थे। इसी दौरान गांव के कुछ मनबढ़ एक वाहन से आ गये। पास लेने पर मनबढ़ो से विवाद हो गया और मारपीट हो गयी। उस समय तो मनबढ़ वापस चले गये। कुछ देर दर्जनों की संख्या में मौके पर आ गये और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए बारातियों को लाठी डंडे से पीटने लगे हुए। तीन वाहनों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। कन्या पक्ष के घर में घुस कर तांडव करने करने लगे।

सामानो को इधर इधर फेंक दिया और शादी न होने की बात कहकर उपद्रव करने लगे। इस दौरान कुछ बाराती बिना खाना खाए ही खेतों के रास्ते भागने लगे। सूचना पर कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पंहुचीतबतक उपद्रवी भाग निकले। पुलिस की अभिरक्षा में शादी की रस्म पूरी हुई और पुलिस ने सभी बारातियों को आजमगढ़ बॉर्डर तक ले जाकर छोड़ा। घटना से पूरे गाँव में तनाव का माहौल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular