Monday, April 29, 2024
No menu items!

खबर का असर: फिर से रोशन हुआ बहिरी मोड़ तिराहा

कृष्णा सिंह
पतरही, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्राम पंचायत कोपा के पतरही बाजार चन्दवक मुख्य मार्ग बहिरी मोड़ पर मई माह में जिला पंचायत सदस्य उषा किरण द्वारा लाखों रुपये की लागत से लगवाई गई हाई मास्क लाइट महज शोपीस बनकर रह गई थी। जब तेजस टूडे ने खबर को प्रमुखता से उठाया तो संबंधित अधिकारी हरकत में आए और तुरंत कर्मचारी को भेजकर लाइट को सही करा दिया जिसके चलते एक बार फिर बहिरी मोड़ दुधिया लाइट से रौशन हो उठा। इसके लिए स्थानीय लोगों ने तेजस टूडे का आभार प्रकट किया।
गौरतलब हो कि हफ्तों से तकनीकी खराबी के चलते हाई मास्क लाइट बंद पड़ी थी जिससे शाम होते ही तिराहे पर अंधेरा छा जाता था। यह बाजार का मुख्य रास्ता है, अंधेरा होने से चोर उचक्के सक्रिय हो जाते थे। लाइट लगने से शाम के समय लोगों को काफी फायदा मिलता था। इसके लगने से बहिरी मोड़ तिराहे की भी रौनक बढ़ गई थी लेकिन लाइट खराब होने से रात में अंधेरा होने से दुकानों व घरों में चोरी का खतरा बना रहता था।
ग्रामीणों, दुकानदारों और राहगीरों को अंधेरा होने से परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस मुद्दे को जब तेजस टूडे ने प्रमुखता से प्रकाशित किया तो अधिकारियों के कान खड़े हो गए। फौरन कर्मचारी भेजकर लाइट को सही कराया गया। लाइट सही होने से स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर की। रात में एक बार फिर से अब बहिरी मोड़ तिराहे की रौनक लौट आयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular