Monday, April 29, 2024
No menu items!

जेसीआई शाहगंज सिटी ने जीते 12 अवार्ड, जनोपयोगी कार्यक्रमों का मिला पुरस्कार

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर में व्यक्तित्व विकास के क्षेत्र में युवा उद्यमियों की संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी ने मिड ईयर कांफ्रेंस में 12 अवार्ड जीतकर तहलका मचा दिया। लखीमपुर खीरी में आयोजित इस कांफ्रेंस में सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष, सर्वश्रेष्ठ जूनियर जेसी विंग समेत विभिन्न पोर्टफोलियो में शानदार कार्यक्रम आयोजित करने के लिए अवार्ड से सम्मानित किया गया।
अध्यक्ष निर्भय जायसवाल ने बताया कि लखीमपुर खीरी में जेसीआई इंडिया के जोन तीन का मिड ईयर कांफ्रेंस आयोजित हुआ। यहां संस्था को कुल 12 अवार्ड मिले, इसमें सर्वश्रेष्ठ अध्यक्ष का रनर अवार्ड, स्टार लोकल आर्गनाइजेशन का अवार्ड, नीड ब्लड कॉल जेसी के तहत रक्तदान शिविर आयोजित करने के लिए अवार्ड, 100 प्रतिशत एफिशिएंसी के लिए अवार्ड, पीआर मार्केटिंग और प्रोग्राम एरिया में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए अवार्ड और सर्वश्रेष्ठ जूनियर जेसी विंग का अवार्ड आदि शामिल रहे।
संस्था की ओर से अध्यक्ष के अलावा जोन कोआर्डिनेटर अविनाश जायसवाल, वरिष्ठ सदस्य एसोसिएशन के जोन ऑफिसर संजीव जायसवाल, सचिव कार्तिक अग्रहरि, उपाध्यक्ष वीरेंद्र जायसवाल, आशीष सोनी, जेजे चेयरमैन आदित्य अग्रहरि, आयुष अग्रहरि, ऋषि अग्रहरि आदि शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular