Monday, April 29, 2024
No menu items!

दबंगों से मिलकर खड़ंजा उखड़वाना कोतवाल को पड़ा भारी

एसपी ने मामले को लिया संज्ञान, कोतवाल का खुला काला चिट्ठा
विभागीय जांच शुरू, खड़ंजा उखाड़ने वाले 2 लोग गिरफ्तार
शेष फरार चल रहे लोगों को सरगर्मी से खोज रही पुलिस
विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली के रामपुर कटाहित गांव में आबादी में लगा खड़ंजा दबंग पड़ोसियों ने उखाड़ दिया था और ईट को ट्रैक्टर पर लादकर उठा ले गए थे। विरोध करने पर प्रार्थी अनीता देवी को जमकर मारा पीटा उनको काफी गंभीर चोटें आई जिनका इलाज चल रहा है। खड़ंजा उखाड़ने का और मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया प्रार्थिनी का आरोप था कि पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की, अन्यथा खड़ंजा नहीं उखाड़ा जाता।
प्रार्थी ने बताया कि पुलिस के मौजूदगी में खड़ंजा लगाया गया था जब खड़ंजा दबंगों ने उखाड़ना शुरू किया तो दर्जनों बार फोन करने के बाद भी मछलीशहर पुलिस नहीं आई थी। पुलिस कप्तान के हस्तक्षेप के बाद पुलिस मौके पर आई थी। इस संबंध में कोतवाली मछलीशहर में मुकदमा नंबर 59/23 आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 427, 452, 147, 308, 379, 411 में दर्ज है जिसमें 2 अभियुक्त की गिरफ्तारी हो गई है और बाकी के अभियुक्त अभी फरार चल रहे हैं।
श्याम लाल मौर्य और राहुल मौर्य को गिरफ्तार करके पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस संबंध में क्षेत्त्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि दो लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है। जो भी दोषी हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा। खड़ंजा उतरवाने में कोतवाल किशोर कुमार चौबे की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular