Monday, April 29, 2024
No menu items!

नगर पालिका जौनपुर की सीट पर खिलेगा कमल!

जौनपुर। नगर पालिका परिषद के सभासदों व अध्यक्ष पद के चुनाव की गहमा—गहमी में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हर दृष्टि से सशक्त एवं जिताऊ उम्मीदवार की तलाश जारी है। चुनाव की तिथि को लेकर भी कश-म-कश बना हुआ है।

नगर के टीडीपीजी कालेज में वर्ष 92-93 में छात्रसंघ अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके एवं छात्र राजनीति से लेकर सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहने वाले सतीश सिंह “त्यागी” वर्ष 1994 से ही भारतीय जनता पार्टी के साथ राजनीतिक सफर की शुरुआत कर विगत दो बार से परमानतपुर व उमरपुर वार्ड से क्रमश: पहली बार स्वयं तथा दूसरी बार महिला सीट पर अपनी पत्नी को सभासद के पद पर काबिज रहने में सफल हुए हैं।

व्यवहार से सौम्य, मिलनसार व कुशल वक्ता त्यागी ने कहा कि इस बार पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए भाजपा नगर पालिका परिषद में अध्यक्ष पद पर कमल खिलाएगी। इसके लिए सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूर्ण रूप से सजग हैं। दल का शीर्ष नेतृत्व जिसे भी टिकट देगा, वह भारी मतों से जीत कर परचम लहरायेगा।

चर्चाओं की मानें तो नगर पालिका अध्यक्ष सीट पर अनेक उम्मीदवारों में त्यागी भी एक सशक्त उम्मीदवार हैं जो टिकट लेकर अपना भाग्य आजमाने के लिए सक्रिय हैं। एक दशक पूर्व जब प्रदेश में भाजपा सरकार नहीं थी, उस समय से पार्टी की नीतियों को जन—जन तक पहुंचाने के लिए सक्रिय रहे श्री त्यागी जन-जन में अपनी पहचान बनाने में सफल रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular