Sunday, April 28, 2024
No menu items!

चौकी प्रभारी की लापरवाही से महेश की गयी जान

सिरकोनी, जौनपुर। बीते मंगलवार को देर रात हौज गांव में चाचा ने श्याम सिंह ने अपने भतीजे महेश के पेट में गुप्ति (चाकू) घुसा दिया। महेश घटना की जानकारी जफराबाद थाने पर मौजूद चौकी इंचार्ज आशीष पांडेय के पास देने के लिए घायलवस्था में पहुंचा। चौकी प्रभारी महेश के जख्मों को देखकर किसी चीज से खोच लगे होने की बात कहकर डाटने लगे। पीड़ित को गुस्सा आया। चोट पर लगे पट्टी को महेश ने नोच कर जख्म चौकी प्रभारी को दिखाया। काश तब भी चौकी प्रभारी समझ गये होते। बाहर से छोटा जख्म, भीतर गहरे जख्म को प्रभारी समझने में गलती कर गये। गाली—गलौज देकर भगा दिये जिसकी वजह से महेश को सही इलाज नहीं मिला।

धीरे-धीरे शरीर में जहर फैल गया जिसके चलते महेश की मौत हो गई। महेश की पत्नी तथा गांव वालों ने बताया कि महेश अपने गंभीर चोट होने की पुष्टि के लिए चाकू लगने वाले स्थान से पट्टी खींचकर हटा दिया। बावजूद इसके चौकी इंचार्ज महेश के घाव की गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके। महेश की मौत का कारण परिजन चौकी प्रभारी को मान रहे हैं। चौकी प्रभारी की गैरजिम्मेदाराना हरकत के बावजूद उच्च अधिकारी अभी तक उनके विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं किये जिसकी वजह से लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

चाकू लगने का ऑडियो वायरल
मंगलवार को देर रात महेश अपने एक दोस्त के मोबाइल फोन पर बातचीत करते हुए अपने चाचा द्वारा पेट में चाकू मार देने की बात करते हुए जफराबाद थाने पर बुलाने की बात कर रहा है। ऑडियो मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया। लोगों के बीच वायरल हो रहा है। घटना के 3 दिन बीतने के बाद महेश की मृत्यु हो जाने के बाद पुलिस में मुकदमा पंजीकृत किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular