Sunday, April 28, 2024
No menu items!

जिला उद्योग बंधुओं की बैठक में कई बिन्दुओं पर हुई चर्चा

जौनपुर। जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला उद्योग बन्धु की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई जहां मैसर्स रामा पॉलीमर्स प्राइवेट लिमिटेड त्रिलोचन महादेव द्वारा समिति को अवगत कराया गया कि ईकाई से जल की निकासी नहीं हो पा रही है जिससे इकाई एवं क्षेत्र के जनमानस को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इस पर जिला पंचायत को को इकाई स्थलीय निरीक्षण कर तत्काल प्रभाव से निस्तारित कराने के निर्देश दिए गए।बैठक में सीडा उद्यमियों द्वारा विद्युत की लोड के संबंध में समिति को अवगत कराया गया। बैठक में अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड मछलीशहर एवं कांट्रेक्टर ने समिति को अवगत कराया। उकनी पावर हाउस सबस्टेशन का कार्य यथाशीघ्र पूर्ण कर लिया जाएगा जिस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता एवं संबंधित कांट्रैक्टर जल्द से जल्द कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिया।
बैठक में सीडा उद्यमियों ने बताया कि एनएच-31 पर लगे हुए पोल एवं लाइट नहीं जलती है। बैठक में एन०एच०ए०आई० ने समिति को बताया कि 47 स्ट्रीट लाइटों को लगा कर चेक करवा कर सीडा को हस्तगत करा दिया गया है। सीडा द्वारा कनेक्शन की प्रक्रिया की जा रही है। जिस पर अध्यक्ष महोदय द्वारा सीडा प्रबन्धक को सीडा को मुख्य लाइन से विद्युत कनेक्शन हेतु निर्देश दिये गये।
सीडा उद्यमियों ने समिति को अवगत कराया कि सीडा के सभी तिराहे व चौराहे के मोड़ पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गये है तथा रोड न0 11 पूर्णयता टूट गई है। अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने बताया कि कार्य यथाशीघ्र आरम्भ करा दिया जाएगा जिस पर अध्यक्ष महोदय द्वारा सीडा को निर्देश दिये गये कि कार्य यथाशीघ्र पूर्ण कराये। मेसर्स आशीष (हरी मसाला) भुआलपटटी की ईकाई पर विद्युत आपूर्ति हेतु ट्रांसफार्मर न होने के समस्या हो रही है। जिस पर अधिशाषी अभियंता-4 द्वारा अवगत कराया कि ट्रांसफार्मर स्थापित पर आने वाला खर्च ईकाई द्वारा वहन किया जायेगा जिस पर अध्यक्ष द्वारा अधिशाषी अभियंता को यथाशीघ्र आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गये। बैठक में उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, सहायक आयुक्त जीएसटी मनीष राय, सहायक श्रमायुक्त गौतम गिरी सहित समस्त उद्यमीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular