Sunday, April 28, 2024
No menu items!

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की हुई मौत

  • परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सिरकोनी, जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के ताला मझवारा गांव में मंगलवार की भोर में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतका के मायके के लोगों ने विवाहिता की मौत को हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी।

जानकारी के अनुसार उक्त क्षेत्र के ही कोडरी गांव निवासी शिवकुमार सरोज की 22 वर्षीय पुत्री दीपा सरोज ने लगभग छह माह पूर्व घर से भागकर ताला मझवारा गांव की हरिजन बस्ती निवासी राजीव कुमार पुत्र राम बहादुर से कोर्ट मैरिज कर लिया था। मंगलवार की भोर में दीपा की मौत हो गयी। दीपा के ससुराल वालों ने शिवकुमार के घर सूचना दिया कि दीपा की मौत हो गयी। मृतका के दादा संकठा प्रसाद ने कहा कि मेरी पोती की हत्या की गयी है।

उन लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर दीपा के ससुराल के लोगों ने बताया कि रात को दीपा के पेट में दर्द होने के बाद उसे एक चिकित्सक के पास ले जाया गया जहां दीपा की मौत हो गयी। जबकि संकठा ने पुलिस को दिये तहरीर में आरोप लगाया है कि शादी के बाद से उसके सास, ससुर, पति व एक चचेरी बहन दहेज के एक लाख रुपये व एक गाड़ी के लिये प्रताड़ित करने लगे। यह लोग ही दीपा की हत्या कर दिये हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसआई सदन प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का पता चलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular