Monday, April 29, 2024
No menu items!

मुंगराबादशाहपुर में जाम से निजात दिलाने के लिये हुई बैठक

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर पालिका परिषद के सभागार में एसडीएम राजेश कुमार की अध्यक्षता एवं क्षेत्राधिकारी अतर सिंह व पालिकाध्यक्ष कपिलमुनि की उपस्थित में मुंगराबादशाहपुर नगर में हमेशा लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए व्यापार मण्डल एवं नगर के सम्भ्रान्त नागरिकों, सभासदों की एक समन्वय बैठक शनिवार को अपरान्ह सम्पन्न हुई।

बैठक में उपस्थित लोगों ने जाम की विकट समस्या से निजात दिलाने के लिए सबसे पहले पूर्व में हुई बैठक में तय स्थान पर अवैध रूप से संचालित प्राइवेट वाहन स्टैण्ड हटाने की माँग किया जिस पर उपस्थित अधिकारियों ने सहमति व्यक्त करते हुए मछलीशहर एवं सुजानगंज के टैम्पो और चार पहिया वाहन सरकारी अस्पताल के आगे गौशाला के सामने, प्रयागराज रोड के टैम्पो एवं चार पहिया वाहन प्रो. रामनाथ पीजी कालेज के आगे, प्रतापगढ़ रोड के टैम्पो और चार पहिया वाहन एलआईसी के आगे पूजा हॉस्पिटल के निकट खड़ा करने की सहमति बनी। इसी के साथ सुबह नौ बजे से शाम सात बजे तक मुख्य तिराहे से कटरा त्रिमुहानी तक भारी मालवाहक वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित करने पर भी व्यापार मण्डल के प्रतिनिधियों और अधिकारियों के बीच सहमति बनी।

एसडीएम राजेश कुमार और क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बैठक में उपस्थित थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी को निर्देशित किया कि वह आज ही सभी प्राइवेट वाहन अड्डा संचालकों के साथ बैठक के इस सम्बन्ध में अवगत करा दे अन्यथा की स्थिति में दो-तीन दिनों बाद अभियान चलाकर इसपर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। बैठक में एसडीएम राजेश कुमार, क्षेत्राधिकारी अतर सिंह, थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी, नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि, नगर व्यापार मण्डल अध्यक्ष आलोक गुप्ता, पूर्व अध्यक्षगण राजीव केशरी, राजीव गुप्ता, उपाध्यक्ष विश्वनाथ जायसवाल, महामन्त्री शिव कुमार गुप्ता, राजेश गुप्ता, वीरेन्द्र कुमार, एजाज अहमद, सूर्यलाल, अनिल कुमार गुप्त आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular