Monday, April 29, 2024
No menu items!

व्यापारी स्वाभिमान यात्रा 3 अप्रैल को नगर में प्रवेश करेगी

जौनपुर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के 50 वर्ष पूर्ण होने पर पूरे प्रदेश भर में व्यापारी स्वाभिमान यात्रा प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा के नेतृत्व में 13 मार्च को प्रारंभ हो चुका है। जौनपुर में इसका आगमन 3 अप्रैल दिन सोमवार को होगा।
कार्यक्रम को भव्यता प्रदान करने के लिए जिलाध्यक्ष दिनेश टंडन के नेतृत्व में बैठक जिला कैंप कार्यालय पर हुई जहां उन्होंने नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल से नगर में जोरदार स्वागत करने तथा स्वागत की कड़ी में शहर को सजाने के लिए का हर प्रयास करने को कहा।
नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने बताया कि यह मौका हम लोगों के जीवन में प्रथम बार आ रहा है जो व्यापार मंडल को 50 वर्ष पूरे होते देख रहे हैं, इसलिए कार्यक्रम को भव्य स्वरूप प्रदान करने के लिए कार्यक्रम का नगर संयोजक एक युवा समाजसेवी को बनाया गया है जिनके नेतृत्व में पूरे नगर को छोटे—बड़े कुल 151 स्वागत गेट बनाने का लक्ष्य रखा गया है। पूरे नगर को 5 सेक्टर में बांटा जा रहा है। नगर संयोजक ने इस यात्रा को ऐतिहासिक यात्रा बनाने का संकल्प लिया।
बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सोमेश्वर केसरवानी, प्रदेश मंत्री महेंद्र सोनकर, रामकुमार साहू, मुन्ना लाल अग्रहरी, मनोज साहू, अनिल वर्मा, अरविंद जायसवाल, अतुल तिवारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular