Monday, April 29, 2024
No menu items!

मेधावी बच्चों को किया गया पुरस्कृत

बरनवाल समाज के अध्यक्ष ने किया सम्मानित
चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के बरनवाल समाज अध्यक्ष सुभाष चन्द्र बरनवाल ने समाज के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया। कार्यक्रम में सूरापुर की बरनवाल समाज की छात्रा के प्रदेश में 8वां स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। सम्मान छात्रा के आवास सूरापुर जाकर किया गया। अध्यक्ष ने कहा कि सम्मान से न केवल उनका मनोबल बढ़ता है, बल्कि उनके अंदर कार्य करने की ललक बढ़ती है।
बरनवाल समाज अध्यक्ष ने हाईस्कूल में 97.17 प्रतिशत अंक अर्जित कर प्रदेश में 6वां रैंक हासिल करने वाली अंकिता बरनवाल पुत्री परशुराम बरनवाल गुड्डू को सम्मान पत्र के साथ 11 हजार रुपए नगद का प्रोत्साहन राशि प्रदान कर सम्मानित किया।
महामंत्री नरेन्द्र बरनवाल ने कहा कि प्रत्येक छात्र छात्रा अपने उपलब्धि को बरकरार रखते हुए भविष्य में सफलता के नित नई ऊंचाइयों को प्राप्त करें। इसके लिए उन्हें निरंतर कठिन परिश्रम करनी चाहिए। कोषाध्यक्ष प्रवीण बरनवाल ने कहा कि इस तरह के सम्मान से युवाओं के भीतर एक सकारात्मक ऊर्जा बढ़ती है जो उन्हें निरन्तर आगे बढने के लिए प्रेरित करती है।
सूरापुर इकाई अध्यक्ष सुधीर बरनवाल ने कहा कि मेहनत कभी विफल नहीं होती, इसलिए युवाओं को सदैव मेहनत करते रहना चाहिए। इस अवसर पर शीलेश बरनवाल, मदनलाल गुप्ता, अरुण बरनवाल, बंशीलाल बरनवाल आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular