Sunday, April 28, 2024
No menu items!

मॉडल शाप सरकारी राशन दुकान का विधायक ने किया भूमि पूजन

सोनू गुप्ता/आशीष मौर्य
रामनगर, जौनपुर। स्थानीय विकास खंड क्षेत्र के जवंशीपुर में मॉडल शाप की सरकारी राशन की दुकान का भूमि पूजन मड़ियाहूं विधायक डॉ आरके पटेल ने किया। साथ ही कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार के संयुक्त प्रयास से गरीब परिवारों को भ्रष्टाचार मुक्त राशन सहित अन्य खाद्य पदार्थों की सस्ते दर पर उपलब्ध कराने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में मॉडल शाप खोले जा रहे हैं।

विधायक ने आगे कहा कि पूरे मरियाहू तहसील में पहला मॉडल शॉप की दुकान का भूमि पूजन हुआ है। इससे घर के जरूरत की 35 वस्तुओं इस दुकान पर सस्ते दामों में उपलब्ध होगा। आने वाले समय में और भी जरूरत की चीजे मिलेंगी। इस मौके पर सप्लाई इंस्पेक्टर राकेश यादव ने बताया कि तहसील के रामनगर विकास खण्ड में 4 दुकान रामपुर में, 3 मड़ियाहूं विकास खण्ड 4 दुकान व बरसठी में 3 दुकानों का चयन हुआ है।

इस अवसर पर राधेश्याम सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष रामनगर मनोज सिंह, लुटटूर सिंह, मण्डल अध्यक्ष भाजपा राजेश सिंह, प्रधान मुन्ना सिंह, वीरेंद्र यादव, दयाशंकर सिंह, कोटेदार सुषमा सिंह, लल्लन तिवारी, भोला पटेल, चंद्रभान पटेल, डॉ रामबली पटेल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। अन्त में ग्राम प्रधान आशीष सिंह सभी आगन्तुकों का आभार प्रकट किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular