Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सैदपुर को हारकर मोथहा ने जीता उद्धघाटन मैच

JAUNPUR NEWS : सैदपुर को हारकर मोथहा ने जीता उद्धघाटन मैच

विवेक सिंह
सिरकोनी, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के ग्यासपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय के मैदान पर गुरुवार को जय माँ शक्ति क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ सरफराज खान ने फीता काटकर किया। प्रतियोगिता में मोथहा की टीम ने सैदपुर को हराकर उद्धघाटन मैच जीत लिया। प्रतियोगिता का पहला मैच मोथहा तथा सैदपुर की टीम के बीच काफी कड़ा मुकाबला हुआ। मुकाबले में मोथहा की टीम 7 वीकेट से विजई हुई।

इसके पहले प्रतियोगिता का बतौर मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ सरफराज खान ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ियों को खेल प्रतियोगिता करवाने की जरूरत है, ताकि जो आज के बच्चे सिर्फ मोबाइल तक समिति रह गए है। उनका शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। मोबाइल में सिर्फ अंगुली का ही विकास हो पाता है।और बाकी शरीर के अन्य अंगों का विकास नहीं हो पाता है। खेल को प्रेम के साथ खेलना चाहिए। विजेता टीम की तरफ से मैन ऑफ द मैच नवीन निषाद रहे।

कार्यक्रम का संचालन सजल यादव ने किया। इस अवसर पर विवेक जायसवाल, सजल यादव, सजल यादव, लालजी यादव, अरविंद यादव, रिज्वन खान,, ओवैस खान, तारिक खान, मृत्युंजय यादव, विकास यादव, शिवशंकर विश्वकर्मा, सुरेंद्र, तुषार, गोलू, भोले, प्रिंस, सोनू, मोनु सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular