Monday, April 29, 2024
No menu items!

सांसद ने क्षेत्रवासियों को दी नयी ट्रेन की सौगात

अतुल राय
जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के जलालगंज स्टेशन पर सोमवार को मेमो पैसेंजर स्पेशल ट्रेन के प्रथम आगमन पर सांसद बीपी सरोज के निर्देश पर भाजपा जिला महामंत्री डॉ अजय सिंह, मण्डल अध्यक्ष रणविजय सिंह तथा मीडिया प्रभारी संदीप द्विवेदी ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को जलालगंज स्टेशन से रवाना किया। जलालगंज स्टेशन पर इस ट्रेन के ठहराव से क्षेत्रवासियों को काफी सुविधा मिलेगी। लखनऊ जाने वालों को वरुणा ट्रेन के परिचालन बंद होने के बाद से काफी परेशानी हो रही थी। मरीज को पीजीआई ले जाने के लिए सोचना पड़ता था।
मालूम हो कि क्षेत्र के पत्रकार मनोज सिंह ने लिखित तौर पर सांसद जी से लखनऊ जाने के लिए एक स्पेशल ट्रेन का जलालगंज स्टेशन पर ठहराव कराने की मांग किया था जिससे क्षेत्र की जनता को सुविधा मिल सके। इसके अलावा क्षेत्र के भाजपा के सभी पदाधिकारियों ने जनता की परेशानियों को देखते हुए सांसद जी से लगातार ट्रेन के जलालगंज स्टेशन पर ठहराव के लिए पैरवी करते रहे और सबका प्रयास सफल हुआ। मछलीशहर सांसद बीपी सरोज ने रेल मंत्रालय भारत सरकार से इस ट्रेन के परिचालन को सुनिश्चित कराने का प्रयास किया जिसके फलस्वरूप सोमवार को मछलीशहर लोकसभा के क्षेत्रवासियों को यह महत्वपूर्ण सौगात मिली जिससे क्षेत्रवासियों में खुशी का माहौल है और सभी ने सांसद को बधाई दिया है।
बताया गया कि यह ट्रेन शिवपुर से 4:50 पर चलेगी। 5:25 पर जलालगंज पहुंचेगी, फिर उतरेटिया लखनऊ 10:20 बजे पहुंचेगी। फिर शाम 5:10 बजे उतरेटिया लखनऊ से चलकर 10:17 बजे रात्रि में जलालगंज स्टेशन पर पहुंचेगी। इस स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते समय जटाशंकर सिंह, संदीप द्विवेदी, नागेंद्र सिंह, जय प्रकाश सिंह, विशम्भर सिंह, रामसूरत सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, कृष्ण चंद्र चौबे, प्रदीप चौहान, धीरेंद्र सिंह, सुशील निषाद, भैया लाल सरोज, किशन सिंह, विपिन सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular