Monday, April 29, 2024
No menu items!

मां अचला देवी घाट मार्ग के निर्माण को लेकर अन्न त्यागने वाले नैपाली ने कहा- अब भूख हड़ताल करेंगे

  • जिलाधिकारी ने कहा- डाला छठ पर्व के बाद इसको गम्भीरता से लिया जायेगा

जौनपुर। नगर के सिपाह में स्थित मां अचला देवी घाट की क्षतिग्रस्त सड़क के निर्माण को लेकर पिछले एक वर्ष से अन्न त्यागने वाले युवा समाजसेवी लाल बहादुर यादव नैपाली शनिवार को जिलाधिकारी मनीष वर्मा से मिले।

इस दौरान उन्होंने जिलाधिकारी से कहा कि नगर पालिका, जिला प्रशासन सहित जनप्रतिनिधियों से लिखित व मौखिक मांग करते हुये वह थक गये हैं। काफी मेहनत के बाद पूरी तरह क्षतिग्रस्त उक्त सड़क के बारे में कोई नहीं सोच रहा है, इसलिये वह 31 अक्टूबर की शाम डाला छठ के दिन भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि यह भूख हड़ताल तब तक जारी रहेगा जब तक उक्त सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं होगा। इसको गम्भीरता से लेते हुये जिलाधिकारी ने कहा कि मैं स्वयं मौका-मुआयना करूंगा। साथ ही कहा कि डाला छठ पर्व को सम्पन्न हो जाने दीजिये। इसके बाद मैं इसके प्रति गम्भीर हूं।

बता दें कि श्री यादव नगर के सिपाह वार्ड की सभासद के पुत्र एवं श्री लक्ष्मी पूजा महासमिति के अध्यक्ष तथा छठ पूजा समिति मां अचला देवी घाट के अध्यक्ष हैं। री यादव लावारिश लाशों का अंतिम संस्कार अपने खर्च पर करवाते हैं तथा लावारिश घायल जानवरों को अपने यहां रखकर उनकी दवा, देखभाल, खानपान आदि करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular