Monday, April 29, 2024
No menu items!

12 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

कोचिंग संचालक के ऊपर लगा किशोरी को गायब करने का आरोप
कोतवाली पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर स्वयं ढूढ़ने की दे रही सलाह
विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी घर से कोचिंग के लिए निकली और 12 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक घर वापस नहीं आई। जिस दिन से घर से गायब हुई है, उसी दिन से उसकी मां मछलीशहर कोतवाली का चक्कर लगा रही है। उसने प्रतिभा कोचिंग क्लासेज के संचालक के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर आरोप लगाया था कि कोचिंग संचालक ने उसकी लड़की को गायब किया है।
पीड़िता ने कहा कि कोचिंग संचालक आशीष यादव उसके बेटी के नबंर पर देर रात अश्लील मैसेज भेजता था जिस पर लड़की के भाई व उसकी माँ ने पूछताछ किया तो कोचिंग संचालक व उनके दोस्तों व समर्थकों द्वारा विभिन्न मोबाईल नम्बरों से धमकी देते कहा गया कि इस मामले को लेकर कोई कार्यवाही करोगी तो अंजाम बुरा होगा।
इस बावत थाना मछलीशहर की पुलिस ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को स्वयं ढूढने की सलाह देकर अपने दायित्वों से पल्ला झाड़ रही है। पीड़िता द्वारा मंगलवार को पुलिस अधीक्षक जौनपुर को प्रार्थना पत्र देने गयी तो कप्तान महोदय से मुलाकात न होने पर घटना के 12 दिन फिर से वह पुलिस अधीक्षक जौनपुर कार्यालय पर पहुँचकर क्षेत्राधिकारी सदर से शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाते हुए अपनी आपबीती बताते हुए रो पड़ी। क्षेत्राधिकारी ने आश्वासन दिया कि उसके मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी।
बताते चलें कि किशोरी के मां के अनुसार किशोरी की उम्र 19 साल है। अभी शादीशुदा नहीं है और वह कोचिंग के लिए मछलीशहर के बरईपार चौराहे पर स्थित प्रतिभा कोचिंग क्लासेज कोचिंग सेंटर पर प्रतिदिन आती जाती थी। कोचिंग संचालकों के विरुद्ध मां ने आरोप लगाया कि आज तक पुलिस ने कोचिंग संचालकों के विरुद्ध कोई कार्यवाही करने के बजाय पीड़िता को अपनी बेटी खुद ही खोजने की सलाह दे रही है। ऐसी स्थिति में अब देखना है कि दर-दर भटक अपहृत किशोरी की पीड़ित माँ को कब तक न्याय मिलेगा। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज है और किशोरी की खोजबीन जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular