Sunday, April 28, 2024
No menu items!

ट्रक से बाइक सवार एक की मौके पर ही मौत, दूसरा घायल

  • आक्रोशित लोगों ने जौनपुर—शाहगंज मार्ग पर लगाया जाम

विरेन्द्र यादव
सिद्दीकपुर, जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर में शाहगंज से जौनपुर जा रही ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक की मौत हो गई तथा दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को देखते हुए स्थानीय लोगों ने जौनपुर शाहगंज मार्ग को एक घंटे तक जाम कर दिया। मौके पर पुलिस समझा—बुझाकर जाम समाप्त कराया।

जानकारी के अनुसार कुत्तूपुर निवासी फेरई यादव का पुत्र लालू यादव अपने दोस्त अंश पाल पुत्र फौजदार पाल निवासी जगदीशपुर के साथ बाइक से चौकियां की तरफ जा रहा था कि शाहगंज से जौनपुर की तरफ ट्रक जा रही थी। इसकी चपेट में आने से लालू यादव 18 वर्ष की मौत हो गई। वहीं उनका साथी अंश पाल 14 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचा गया। वहीं आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जौनपुर—शाहगंज मार्ग को एक घंटे तक जाम कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंचकर लोगों को समझा—बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ट्रक समेत चालक को पकड़ लिया। इस बाबत पूछे जाने पर थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश सिंह ने बताया कि ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular