Monday, April 29, 2024
No menu items!

चन्दवक पुलिस व बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली

एक गिरफ्तार, तीन फरार, मौके से पिस्टल, तमंचा व कारतूस बरामद
गोबरा में किसी बड़ी घटना को अन्जाम देने जुटे थे बदमाश
अमित गुप्ता
चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के गोबरा गांव के गोमती नदी के किनारे गुरुवार को पुलिस व अंतर्जनपदीय बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली व मौके से एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं तीन बदमाश मौके का लाभ उठाते हुए फरार हो गए। इस दौरान थानाध्यक्ष के बुलेटप्रूफ जैकेट में भी गोली लगी। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही है। घायल बदमाश को इलाज के लिए सीएचसी डोभी लाया गया जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल व गिरफ्तार बदमाशों के पास से पिस्टल, तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है।
बता दें कि थानाध्यक्ष विजय शंकर सिंह क्षेत्र में गश्त कर रहे कि सूचना मिली कि गोबरा गांव में नदी के किनारे 5 अंतर्जनपदीय बदमाश किसी संगीन घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं। सूचना पर एसओजी टीम प्रभारी रामजनम यादव व थानाध्यक्ष ने बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और एक बदमाश को पैर में गोली लगी। वहीं एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। 3 बदमाश मौके का लाभ उठाते हुए फरार हो गये। बदमाशों की फायरिंग में एक गोली थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी।
घायल बदमाश की शिनाख्त हरीशचंद्र यादव उर्फ चंचल उर्फ पाण्डेय पुत्र रामजी यादव निवासी गोबरा व गिरफ्तार बदमाश की अवनीश यादव उर्फ सागर पुत्र छोटे लाल यादव निवासी नरहन थाना केराकत के रुप में हुई। घायल बदमाश के पास से एक पिस्टल, दो तमंचा व कारतूस तथा गिरफ्तार बदमाश के पास से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। घायल बदमाश को इलाज के लिए सीएचसी डोभी लाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल बदमाश के ऊपर वाराणसी व जौनपुर के विभिन्न थानों में कुल 12 मुकदमे दर्ज हैं। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह—जगह दबिश दे रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular