Sunday, April 28, 2024
No menu items!

ट्रैक्टर की चपेट से मासूम की हुई दर्दनाक मौत

ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम
4 घण्टे बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के हङही गांव में बुधवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी नोक—झोक के बाद सीओ के आश्वासन पर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार हङही गांव के निवासी राधेश्याम बिंन्द का 10 वर्ष अंश कुमार बिन्द घर के समीप सड़क किनारे खेल रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
मौत की खबर सुनते ही भारी संख्या में लोग जुट गए और लेकिन तब तक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया और गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे और इस दौरान थाना सरायख्वाजा अखिलेश मिश्र व खेतासराय यादवेंद्र सिंह मय पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए और काफी समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन ग्रामीण सुनने को तैयार नहीं थे। कुछ देर बाद सीओ सदर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी और इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तब जाकर के ग्रामीण शांत हुए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular