Sunday, April 28, 2024
No menu items!

हरिहरपुर विद्यालय पर आयोजित हुआ सहभागिता महोत्सव

दो पुरातन छात्रों ने मिलकर विद्यालय को दिया कम्प्यूटर कक्ष
अमित गुप्ता
चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के डोभी ब्लॉक में स्थित हरिहरपुर कम्पोजिट विद्यालय में सोमवार को सामुदायिक सहभागिता महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के पुरातन छात्रों का सम्मान किया गया।
विद्यालय के दो नव निर्मित कक्षों का लोकार्पण किया गया। कम्प्यूटर कक्ष का निर्माण पुरातन छात्र मायाशंकर और माता प्रसाद पाण्डेय के सहयोग से कराया गया जबकि सामान्य कक्ष शिक्षा विभाग की ओर से बनवाया गया है।कम्प्यूटर कक्ष का लोकार्पण कक्ष निर्माता पुरातन छात्र मायाशंकर और माता प्रसाद पाण्डेय ने की जबकि सामान्य कक्ष का लोकार्पण महोत्सव के मुख्य अतिथि बीएसए डा. गोरखनाथ पटेल ने फीता काटकर किया।
महोत्सव का आरंभ मुख्य अतिथि ने ज्ञान की देवी सरस्वती की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र—छात्राओं ने अनेक ज्ञानवर्धक और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबकी वाहवाही बटोरी।
इसी क्रम में डोभी ब्लॉक के बीईओ राजेश सिंह ने पुरातन छात्रों लालजी बरनवाल, ठाकुर प्रसाद पाण्डेय, चंद्रभूषण पाण्डेय, आरसी यादव और शिवधारी यादव को अंगवस्त्रम ओढ़ाकर और माला पहनाकर सम्मानित किया।
कार्यक्रम का संचालन सूर्यभूषण पाण्डेय और सत्य प्रकाश ने संयुक्त रूप से किया। महोत्सव को सफल बनाने में धर्मेन्द्र प्रताप सिंह, ब्लाक संयोजक संजय लोकपट्टी, विजय प्रकाश श्रीवास्तव, बृजेश सिंह, विवेकानद सिंह और सोनी प्रजापति ने सराहनीय योगदान दिया। अंत में महोत्सव के आयोजक अशोक सिंह ने सभी अतिथियों के प्रति आभार जताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular