Sunday, April 28, 2024
No menu items!

पूर्व चेयरमैन के निधन की खबर सुनकर साथी की हुई मौत

  • चेयरमैन व उनके साथी की अन्तिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

शाहगंज, जौनपुर। नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन जय प्रकाश गुप्ता का इलाज के दौरान वाराणसी के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनकर पुराने साथी विजय मोदनवाल परेशान हो गये। कुछ देर बाद ही हृदयाघात से उनकी भी मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर नगर में शोक में डूब गया। सोमवार की सुबह दोनों साथियों की एक साथ अंतिम यात्रा निकाली गई। शव यात्रा में लोगों की भारी भीड़ से नगर में जाम के हालात बन गए। दोनों साथी की अंतिम यात्रा देख लोगों के आंख से आंसू निकल पड़े। जानकारी के अनुसार 68 वर्षीय जय प्रकाश गुप्ता इन दिनों काफी समय से बीमार चल रहे थे।

जिनका इलाज वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां रविवार की देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। जय प्रकाश गुप्ता नगर की राजनीतिक के बडे नेताओं में शुमार किए जाने वाले अख्खड़ सियासी व प्रखर वक्ता 1995 में भाजपा के टिकट पर नगर पालिका चेयरमैन बने थे। उसके बाद अगले चुनाव में महिला आरक्षित सीट पर पत्नी को चुनाव में उतारा और सफलता हासिल की। अगले चुनाव में पार्टी के द्वारा टिकट न दिए जाने पर निर्दल प्रत्याशी के रुप में किस्मत आजमाई लेकिन सफल नही हो सके। उसके बाद से वह तीन चुनाव लडे जिसमें असफल रहे लेकिन चर्चा के प्रमुख बिंदु लगातार बने रहे।

सोमवार को पूर्व चेयरमैन के मौत की खबर नगर में सनसनी की तरह फैलते ही स्व गुप्ता के पुराने साथी अलीगंज मोहल्ला निवासी (59) वर्षीय विजय मोदनवाल को मिली तो इस दुख को सहन करना उनके लिए भारी पड़ गया। कुछ ही देर बाद घबराहट और सीने में दर्द शुरू हो गई। परिवार के लोग जबतक कुछ समझ पाते। हृदय घात से उन्होंने अपने भी प्राण त्याग दिए। दोनों साथियों की अंतिम यात्रा उनके घरों से निकली तो चूडी मोहल्ले में मिल गई। जहां से दोनों साथियों की शव यात्रा एक साथ निकली तो भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। बाजार में भीषण जाम लग गया। दोनों का अन्तिम संस्कार जौनपुर के राम घाट पर किया गया। जिसकी चर्चा नगर में जोरों पर है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular