Sunday, April 28, 2024
No menu items!

पेसारा गौशाला मामला

प्रदेश कांग्रेस ने ऑफिशियल ट्विटर हैण्डल पर मुद्दा किया पोस्ट
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ध्यान आकृष्ट कराने की कोशिश
विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। मुफ़्तीगंज ब्लॉक क्षेत्र के पेसारा गांव में स्थित अस्थाई गौशाला में गायों के मरने के मामले को यूपी कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैण्डल पर पोस्ट कर योगी सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैण्डल पर लिखा है कि आखिर योगी जी को यह क्यों नहीं दिख रहा है। इससे पहले भारतीय प्रेस परिषद यूपी सरकार के मुख्य सचिव, गृह सचिव सहित वाराणसी मंडल के आयुक्त और जौनपुर के डीएम एसपी को स्पष्टीकरण देने के लिए नोटिस दे चुका है।
उल्लेखनीय है कि गौशाला में चारा पानी के आभाव और जिम्मेदार अधिकारियों की उदासीनता और लापरवाही के चलते रोज रोज गायों के मरने की सूचना पर 4 पत्रकारों ने मौके पर जाकर आँखों देखी न्यूज कवर किया था। न्यूज छपने और सोशल मीडिया पर चलने से गौशाला की दुर्दशा के जिम्मेदार अधिकारी भन्ना गये।
शिकायत है कि तहसील के अधिकारियों ने खबर छपने और चलने के तीन दिन बाद गौशाला वाले गांव की ग्राम प्रधान चंदा देवी को अपने प्रभाव में लेकर चारो पत्रकारों आदर्श मिश्रा, विनोद कुमार, पंकज सिंह, अरविन्द यादव के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया। फर्जी मुकदमा दर्ज कराए जाने से जिले भर के पत्रकारों में रोष है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular