Monday, April 29, 2024
No menu items!

पुलिस ने गो तस्कर को देशी बम के साथ दबोचा

  • तस्कर खेतासराय थाने का है हिस्ट्रीशीटर

खेतासराय, जौनपुर। पुलिस ने सोमवार को एक शातिर पशु तस्कर व गैंग लीडर को लेदरही नहर पुलिया के पास से दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पांच देशी बम बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित को विस्फोटक पदार्थ अधिनियम में चालान न्यायालय भेज दिया।

वह स्थानीय थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। पुलिस के अनुसार जरायम के खिलाफ़ चल रहे अभियान के तहत एसओ चंदन राय मय हमराह उपनिरीक्षक मंहगू यादव, कांस्टेबल राजुकमार यादव व अन्य के साथ इलाके में गश्त पर थे। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने लेदरही नहर पर घेरा बंदी कर एक संदिग्ध को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक तलाशी में उसके पास से पाँच देशी जिंदा बम बरामद हुआ है।

उसकी पहचान मो दिलशास पुत्र स्व मुस्लिम निवासी रानीमऊ के रूप में हुई। उस पर खेतासराय थाना व शाहगंज कोतवाली में गोवध निवारण अधिनियम व पशुक्रूरता, आर्म एक्ट, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर, मारपीट, हेराफेरी तथा एनडीपीएस एक्ट समेत कुल चौदह संगीन मामले पंजीकृत है। आरोपित तस्कर गैंग डी- 71 का सदस्य है। थानाध्यक्ष चन्दन राय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित बदमाश बहुत ही शातिर है। वह गो तस्करी गैंग का लीडर है। अपराधियों के खिलाफ़ पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular