Monday, April 29, 2024
No menu items!

विशेष लोक अदालत को सफल बनाने के लिये प्री मीटिंग सम्पन्न

जौनपुर। मोटर एक्सीडेंट क्लेम से जुड़े मुकदमों के निस्तारण के लिए राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देश पर 8 जुलाई को विशेष लोक अदालत आयोजित की जाएगी। लोक अदालत में अधिक से अधिक मुकदमों के निस्तारण के लिए बुधवार को ट्रिब्यूनल जज भूदेव गौतम की अध्यक्षता में प्री मीटिंग आयोजित की गई। कुछ पत्रावलियों पर चर्चा की गई और कई निस्तारण के लिए चिह्नित की गई है। उन्होंने पीड़ित परिवारों को आपसी सहमति से ज्यादा से ज्यादा क्षतिपूर्ति दिलवाने की अपील किया।
सचिव प्रशांत कुमार ने पीड़ित पक्ष के अधिवक्ताओं एवं बीमा कंपनी के अधिवक्ताओं से अधिक से अधिक मामलों के निस्तारण की बात कहा। समय पर आर्थिक क्षतिपूर्ति मिलने से परिवार की आवश्यकताएं पूरी हो जाती हैं। अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव व राना प्रताप सिंह ने कहा कि मोटर एक्सीडेंट के लंबित मुकदमों को देखते हुए विशेष लोक अदालत में पीड़ित परिवारों की सहमति से अधिकतम मामलों का निस्तारण कर उन्हें अधिकतम क्षतिपूर्ति दिलाने की बात कही।
बैठक में अधिवक्ता कृपाशंकर श्रीवास्तव, दिलीप श्रीवास्तव, एके सिंह, आरवी सिंह, नागीश मिश्र, बीएल पटेल, बृजेश निषाद, निलेश निषाद, सूर्यमणि पांडेय, अरविंद अग्रहरि, जेसी पांडेय, सनी यादव, ईश्वर यादव, शोभनाथ यादव आदि अधिवक्ता उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular