Sunday, April 28, 2024
No menu items!

गोली काण्ड में घायल रूस्तम की उपचार के दौरान हुई मौत

  • गांव में शान्तिपूर्ण तनाव, पुलिस बल तैनात
  • प्रधान प्रतिनिधि की शिकायत बनी मौत का कारण

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के मझौरा गांव में बदमाशों की तरफ़ से ताबड़तोड़ फायरिंग से गम्भीर रूप से घायल रुस्तम की रविवार की मध्य रात्रि लखनऊ स्तिथ मेदांता अस्पताल में इलाज़ के दौरान मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में तनावपूर्ण माहौल देखते हुए भारी पुलिस तैनात कर दी गई। शव को शाहगंज में सुपुर्द-ए ख़ाक किया गया। गांव में शांतिपूर्ण तनाव बना हुआ है। पुलिस सतर्कता बरत रही है।

मालूम हो कि बीते शुक्रवार को अबूजर उर्फ़ रुस्तम 44 वर्ष को तीन की संख्या में आये बदमाशों ने उस वक्त ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया जब वह प्रातः अपने मत्स्य पालन केन्द्र में बने एक कमरे से बाहर निकला रहा था। 3 गोली पेट और हाथ मे लगी थी। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी थी लेकिन स्थिति में सुधार न होने से स्वजनों ने मेदांता अस्पताल लखनऊ भर्ती कराया।

रविवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शव का पंचनामा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। शाहगंज स्थित कब्रिस्तान में सुपर्दे-ए ख़ाक किया गया। मौत के बाद पुलिस ने गांव में गश्त बढ़ा दिया। मृतक ने अपने बयान में गांव के प्रधान प्रतिनिधि अफरोज़ उर्फ़ बबलू को घटना का जिम्मेदार बताया था। मृतक के भाई जावेद ने 3 नामजद और एक अज्ञात पर हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में अभियोग दर्ज कराया था। पीएम की रिपोर्ट मिलते ही पुलिस धारा को परिवर्तित कर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करेगी। गांव के सूत्रों को माना जाय तो रुस्तम ने प्रधान के कार्यों की पोर्टल पर शिकायत की थी जिससे मामला हत्या तक पहुँच गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular