Sunday, April 28, 2024
No menu items!

संगत—पंगत व कायस्थ महासभा ने राकेश जी को दी श्रंद्धाजलि

राज्यमंत्री सहित अधिवक्ता संघ के सभी संगठनों ने जताया शोक

जौनपुर। नगर के रुहट्टा निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता व चित्रगुप्त सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राकेश सिन्हा का निधन हो गया। अंतिम संस्कार रामघाट पर हुआ। अंतिम संस्कार में अधिवक्ता संघ व समाज के लोगों ने भाग लिया। विभिन्न जगहों पर शोकसभा का आयोजन भी हुआ। उसी कड़ी में शोकसभा संगत पंगत परिवार व अखिल भारतीय कायस्थ महासभा 2150 व कायस्थ समाज जौनपुर ने चित्रगुप्त धर्मशाला में किया। कर्मचारी नेता व कायस्थ महासभा 5680 के जिलाध्यक्ष/प्रदेश महासचिव राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि इधर एक माह में कई कायस्थ परिवार में निधन हुआ जिससे समाज मर्माहित हैं।

वरिष्ठ अधिवक्ता सरस चन्द श्रीवास्तव व कायस्थ महासभा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव एडवोकेट और जिलाध्यक्ष कायस्थ महासभा 2150 मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि राकेश सिन्हा जिले के सम्मानित अच्छे अधिवक्ता थे। कायस्थ महासभा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव साधु व कायस्थ महासभा के जिला महासचिव सुरेश अस्थाना ने कहा कि राकेश जी हमेशा सबके सुख—दुःख में दिखते थे। अब उनकी कमी समाज को खलेगी। कायस्थ समाज के वरिष्ठ नेता चंद्रमोहन श्रीवास्तव ने कहा कि राकेश जी समाज की सेवा में सदैव तत्पर रहते थे।

कायस्थ महासभा 2150 के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव पूर्व प्रशासनिक अधिकारी व प्रदेश सचिव उमेश चन्द श्रीवास्तव ने कहा कि समाज में इनके परिवार के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। चित्रगुप्त सभा के अध्यक्ष रमेन्द्र नाथ श्रीवास्तव ने कहा कि चित्रगुप्त सभा की बड़ी क्षति हुई है जिसे कभी पूरी नहीं की जा सकती। संगत पंगत के वरिष्ठ कार्यकर्ता अजय वर्मा ने कहा कि राकेश जी ने अपना पूरा जीवन समाजसेवा में समर्पित कर दिया। संगत पंगत के वरिष्ठ नेता व कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा कि आज जो चित्रगुप्त धर्मशाला बना है, उसमें स्व. रामचन्द्र सिन्हा बाबू जी के परिवार का बड़ा योगदान है।

उसी परंपरा को राकेश सिन्हा ने भी आगे बढ़ाया। वरिष्ठ पत्रकार विश्व प्रकाश श्रीवास्तव व पत्रकार अंकित श्रीवास्तव ने कहा कि संगत पंगत परिवार सुख—दुःख में साथ खड़ा रहता है। इसी क्रम में प्रदेश सरकार के मंत्री गिरीश चन्द यादव, पूर्व विधायक सुरेंद्र प्रताप सिंह, नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्य, भाजपा नेता डॉ रामसूरत मौर्य सहित तमाम अधिवक्ताओं, चित्रांश बंधुओं ने श्री सिन्हा के निधन पर शोक जताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular