Monday, April 29, 2024
No menu items!

2 से 9 तक चलेगी “लोकतंत्र एवं संविधान” बचाओ साइकिल यात्रा

जौनपुर। “लोकतंत्र एवं संविधान” बचाओ साइकिल यात्रा का आरम्भ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति से उत्तर प्रदेश में शोषित, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक, महिलाओं आदि पर हो रहे ज़ुल्म, जातीय जनगणना, नौकरियों में आरक्षण और जनता के आम मुद्दों को नुक्कड़ सभा के माध्यम से रखेंगे। इसी क्रम से साइकिल यात्रा आरम्भ 2 सितम्बर को मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र सूजनीडीह चौराहा (तरहटी रोड) से आरम्भ होकर मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र में रात्रि विश्राम होगा।

इसके बाद 3 सितम्बर को मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र होते हुए मड़ियाहूं में विश्राम के बाद 4 सितम्बर को मड़ियाहूं विधानसभा क्षेत्र होते हुए ज़फराबाद विधानसभा में रात्रि विश्राम करेगा। साथ ही 5 सितम्बर को जफराबाद विधानसभा क्षेत्र से होते हुये केराकत विधानसभा में रात्रि विश्राम के बाद 6 सितम्बर को केराकत विधानसभा क्षेत्र से होते हुए जौनपुर सदर विधानसभा में रात्रि विश्राम होगा।

7 सितम्बर को सदर विधानसभा क्षेत्र से होते हुए मल्हनी विधानसभा में रात्रि विश्राम होने के बाद 8 सितम्बर को मल्हनी विधानसभा क्षेत्र से होते हुए शाहगंज विधानसभा में विश्राम करते हुये 9 सितम्बर को शाहगंज विधानसभा क्षेत्र से होते हुए बदलापुर विधानसभा में साइकिल यात्रा का समापन होगा। इस आशय की जानकारी डा. अवधनाथ पाल निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

  • मासिक बैठक स्थगित

जौनपुर। समाजवादी पार्टी जिला इकाई की मासिक बैठक स्थगित कर दी गयी। यह बैठक 2 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर स्थित पार्टी कार्यालय पर होगी। उक्त बैठक विशेष कारण से अगली सूचना तक स्थगित कर दी गयी है। इस आशय की जानकारी डा. अवधनाथ पाल निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular