Monday, April 29, 2024
No menu items!

जिलास्तरीय निवेश प्रोत्साहन समिति की बैठक में कई बिन्दुओं पर हुई चर्चा

जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु, श्रम बंधु, व्यापार बंधु एवं जिलास्तरीय निवेश प्रोत्साहन समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार हुई। बैठक में मेसर्स रामापालिमरश प्रतिनिधि ने समिति को अवगत कराया कि उनकी ईकाई से जल निकासी की समस्या अभी भी बनी हुई है जिस पर जिला पंचायत विभाग ने समिति को बताया कि उक्त संदर्भ को वर्तमान वित्तीय वर्ष में सम्मिलत कर यथाशीघ्र आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। इस पर अध्यक्ष ने अपर मुख्य अधिकारी को यथाशीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिया।
इसी क्रम में उकनी पावर हाउस से सीड़ा को जोड़ने में अवशेष बजट की मांग हेतु जिलाधिकारी की तरफ से शासन को पत्र प्रेषित किया गया। आवास विकास द्वारा सीडा में नाली ह्यूम पाइप कार्य पूर्ण न होने पर असंतोष व्यक्त किया गया। जनपद में अब तक हुए कुल 127 एम0ओ0यू0 को धरातल पर लाने के सभी निवेशकों से अध्यक्ष ने वार्ता की। निवेशकों की समस्याओं के निस्तारण हेतु संबंधित विभाग को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिया जिससे आगामी प्रस्तावित जी0बी0सी0 सितंबर माह में अधिक से अधिक निवेशकों को प्रतिभाग कराये जाने के निर्देश दिया।
आईआईए को अध्यक्ष बृजेश यादव ने सतहरिया में चेक क्लिरिंग हाउस की स्थापना के लिए अनुरोध किया जिस पर जिलाधिकारी के अग्रणी जिला प्रबंधक को निर्देश दिया कि आवश्यक कार्यवाही करें। बैठक में उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, सहायक श्रमायुक्त गौतम गिरी, सहायक आयुक्त जीएसटी मनीष राय, सहायक प्रबंधक जय प्रकाश सहित अन्य उद्यमीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular