Monday, April 29, 2024
No menu items!

कैंसर पीड़ितों की मदद करेगा शिया पर्सनल लॉ बोर्ड: शेर अली

JAUNPUR NEWS : कैंसर पीड़ितों की मदद करेगा शिया पर्सनल लॉ बोर्ड: शेर अली
महाराष्ट्र के महासचिव का गृह जनपद में हुआ स्वागत
जौनपुर। ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड महाराष्ट्र के महासचिव शेर अली शेख का अपने गृह जनपद पहुंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। नगर के रासमंडल स्थित समाजसेवी शारिक खान के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि शिया समुदाय के उत्थान के साथ उनके शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य बुनियादी सुविधाओं को दिलाने के साथ उनके हक की लड़ाई लड़ने के लिए ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड हमेशा तैयार रहता है।

मौलाना डॉ. यासूब अब्बास ने हाल ही में मुम्बई में कई प्रस्ताव बैठक के दौरान पारित किया था जिसके लिए हम लोग कार्य कर रहे हैं। शेर अली ने कहा कि हम लोग खास तौर पर मुंबई में कैंसर से पीड़ित उन लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहेंगे जिनकी आर्थिक स्थिति वास्तव में ठीक नहीं है। पूर्वांचल के कई जिलों से सैकड़ों लोग कैंसर से पीड़ित होकर मुंबई इलाज के लिए जाते हैं लेकिन उनके पास पर्याप्त धन न होने के चलते जान से हाथ धोना पड़ता है। ऐसे में शिया समुदाय के साथ अन्य मजहब व धर्म के लोगों के लिए हम लोग मदद करेंगे।

इस मौके पर मौलाना सैयद दिलशाद ने कहा कि सरकार को अनाथ बच्चों को शिक्षित करने के लिए अलग से फंड मुहैया कराना चाहिए जिससे लोग शिक्षित हो सकें। कांग्रेस जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने शेर अली का स्वागत करते हुए समाज को शिक्षित करने की इस पहल का स्वागत किया और कहा कि हमें चाहिए कि दोहरा बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाय। साथ ही इसका सेवन करने वालों को जागरूक करें जिससे कि कैंसर जैसी बीमारी से बचा जा सके।

इस अवसर पर सैयद इरफान आज़मी, जगदीश प्रसाद मौर्य गप्पू, महशर हुसैन, सज्जाद खान, जुलफेकार अली, अब्दुल्ला तिवारी, जाफर अली, राजेश, हसन अली, संजय, सुधांशु सिंह, निवर्तमान सभासद अलमास अहमद सिद्दीकी, तालिब मिर्जा, मजहर हैदर, मुनव्वर अली, सैयद अहमद खुशनूद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular