Sunday, April 28, 2024
No menu items!

नारायण हास्पिटल को पराजित कर श्रद्धा हास्पिटल की टीम बनी चैम्पियन

  • तीन दिवसीय जनपदस्तरीय बास्केटबाल प्रतियोगिता का हुआ समापन
  • जूनियर बालक व बालिका वर्ग में जनपद की टीम रही विजेता

शुभांशू जायसवाल
जौनपुर। पूर्व खिलाड़ी प्रमोद सिंह व मोहम्मद शाहिद की स्मृति में आयोजित जनपदीय बास्केटबाल प्रतियोगिता में नारायण हास्पिटल की टीम को 59-56 से पराजित कर श्रद्धा हास्पिटल की टीम ने खिताब पर कब्जा कर लिया। प्रतियोगिता के जूनियर बालक वर्ग व बालिका वर्ग में जौनपुर की टीम विजेता रही। समापन समारोह के मुख्य अतिथि जिला बास्केटबाल संघ के अध्यक्ष व पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने विजेता व उपविजेता टीम को शील्ड प्रदान करने के साथ ही खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। विशिष्ट अतिथि एमएलसी बृजेश सिंह ने आयोजकों के इस पहल की सराहना करते हुये खिलाड़ियों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

टीडीपीजी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम पर बुधवार को बालिका वर्ग के फाइनल में जौनपुर की टीम ने मोहम्मद हसन कालेज की टीम को 10-2 से पराजित किया। खिलाड़ी प्रीती यादव को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं जूनियर बालक वर्ग में भी जौनपुर की टीम ने मोहम्मद हसन की टीम को 43-28 से पराजित किया। जौनपुर टीम के खिलाड़ी रुद्र प्रताप सिंह को मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला। रेफरी की भूमिका भूपेंद्र प्रताप सिंह मोहम्मद ताहा, राकेश सिंह व शिव अवतार ने निभाई।

इस अवसर पर वरिष्ठ खिलाड़ी वीरभद्र सिंह, रहमतुल्ला, चंद्र प्रताप सिंह, जय प्रकाश सिंह, वेद प्रकाश सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, राष्ट्रीय खिलाड़ी अबलू दुबे, सिद्धार्थ सिंह, अंशुमान सिंह, अमित सिंह डब्बू सहित तमाम खिलाड़ी व खेलप्रेमी मौजूद रहे। अन्त में अभिषेक सिंह व अनिकेत सिंह ने समस्त आगंतुकों का स्वागत किया तो तेज बहादुर सिंह ने आगंतुकों के प्रति आभार जताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular