Sunday, April 28, 2024
No menu items!

हर घर से मिट्टी एवं चावल एकत्रित किया जा रहा: अंजू पाठक

सौरभ सिंह
सिकरारा/सुंगुलपुर/लखौवां, जौनपुर। भाजपा अब लोगों में देशभक्ति का जज्बा जगाने के लिए उन वीरों के घर पर पहुंच रही है। जिनके घर का सदस्य अपने प्राणों की बलि दे गया। बीजेपी का ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान के तहत सुंगुलपुर और लाखौवा में अंजू पाठक सेक्टर प्रभारी भाजपा मण्डल, मीडिया प्रभारी दिग्विजय सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष सरफराज खान व उमेश सिंह मण्डल महामंत्री ने शिला फलकम पर माल्यार्पण कर ‘मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम किया।

अभियान के शुभारंभ पर सुंगुल पर सेक्टर प्रभारी शक्ति केंद्र प्रभारी अंजू पाठक ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाह्न पर भाजपा ने देश के अंदर सभी लोगों ने “मेरी माटी मेरा देश” अभियान की शुरुआत की है। सुंगुलपुर और लखौवा के अंदर मेरी माटी मेरा देश अभियान के तहत हर घर से मिट्टी और चावल एकत्रित करना है। यह 31 अक्टूबर तक देश में अभियान चलेगा। कर्तव्य पथ पर देश के 75,000 ऐसे कलश वहां पहुंचेंगे। शहीद स्मारक पर कलश पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री कार्यक्रम को आयोजित करेंगे। इस प्रकार पूरे देश के अंदर भाजपा के कार्यकर्ता और आम नागरिक हर घर जाकर अपने संगठन को भी आह्वावन किया है।

हम सभी ने घर-घर जाकर इस प्रकार से कलश में एक मुट्ठी मिट्टी और चावल लेकर लगातार इस अभियान की आज से शुरुआत की है। क्रांतिकारी शहीदों ने अपना जीवन बलिदान करके भारत माता के लिए अपने आपको न्योछावर किया है। ऐसे सभी लोगों के लिए प्रधानमंत्री का जो आह्वान है, हम उस काम में आज से यहां पर जुटे हुए हैं।

इस अवसर पर मण्डल महामंत्री उमेश सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष सरफराज खान, सेक्टर सयोजक सिकन्दर सोनकर, अजीत प्रजापति, गिरीश श्रीवास्तव, बूथ अध्यक्ष रेनू गौतम, संजय शुक्ला, अवधेश तिवारी, आईटी सोसल मीडिया के कार्यकर्ता बन्धु सहित ब्लॉक के तमाम अधिकारीगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular