Monday, April 29, 2024
No menu items!

राज्यस्तरीय रूल आउट क्रिकेट प्रतियोगिता—2023 का हुआ शुभारम्भ

विधायक लकी यादव ने किया उद्घाटन, अन्य अतिथियों ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौंसला
प्रथम चरण में सासाराम ने मछलीशहर, लाइफ मेडिकल ने एसएससी और दूसरे चरण में सासाराम ने एसएससी को हराया
जौनपुर। नगर के सिपाह में स्थित बाइसो ग्राउण्ड पर राज्यस्तरीय रूल आउट क्रिकेट कप—2023 का शुभारम्भ हुआ जिसका उद्घाटन मल्हनी विधायक लकी यादव ने बतौर मुख्य अतिथि फीता काटकर किया।
इसके बाद उपस्थित दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय लिया जिसके बाद स्वयं एक गेंद खेलते हुये कहा कि खेल की भावना को अगर स्वास्थ्य के नजरिए से देखा जाए तो एक स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ आत्मा बसती है जो खेल से आता है। वहीं दूसरी तरफ इस प्रीमियर क्रिकेट लीग द्वारा बहुत सारी प्रतिभाएं उभरकर सामने आयेंगी और देश के तमाम क्रिकेट लीग में हिस्सा लेकर प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा क्रिकेट तथा खेल के प्रति सहानुभूति रखता आया हूं।

मेरे पूज्य पिता स्व. पारसनाथ यादव ने तमाम पदों पर रहते हुए हमेशा जौनपुर को बी श्रेणी में लाने का भरसक प्रयास किया। मैं हमेशा उनके इन प्रयासों को अमली जामा पहनाने के लिए कार्य करता रहूंगा। इसी क्रम में विशिष्ट अतिथि चेयरमैन जफराबाद पति डा. सरफराज खान ने कहा कि मैं जफराबाद नगर पंचायत में इनडोर स्टेडियम के लिए सतत प्रयत्नशील हूं। जब भी अवसर मिला, उसको मूर्त रूप देने का कार्य करूंगा।

विशेष अतिथि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने विभिन्न जनपदों तथा प्रदेशों से आये खिलाड़ियों को आश्वस्त किया कि आपको किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े, इस तरह के प्रयास व्यापार मंडल करेगा। साथ ही आयोजन समिति को भी आश्वस्त किया कि व्यापार मंडल हर तरह का सहयोग करेगा। विशिष्ट अतिथि अनवारूल हक गुड्डू ने आयोजन समिति को इस तरह की क्रिकेट प्रतियोगिता कराने के लिए धन्यवाद दिया।
आयोजक मण्डल के सदस्य जीशान खान ने बताया कि प्रतियोगिता का पहला मैच सासाराम बिहार एवं मछलीशहर के बीच खेला गया जिसमें सासाराम विजयी हुई। इसी तरह दूसरा मैच लाइफ मेडिकल एवं एसएससी के बीच हुआ जिसमें एसएससी विजयी हुई। साथ ही तीसरा मैच सासाराम बिहार एवं एसएससी के बीच हुये मैच में सासाराम ने जीत दर्ज करके अगले दौर में प्रवेश कर लिया।
आयोजन समिति के अध्यक्ष रियाज अहमद एवं उपाध्यक्ष जीशान खान ने संयुक्त रूप से मुख्य अतिथि सहित तमाम अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सभासद मनीष यादव, सभासद अबूजर शेख, राजेश यादव, फैज अहमद फिरोज, शहजादे खान, अयाज अहमद, सैफ अहमद फिरोज, अशद, शाकिब सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular