Monday, April 29, 2024
No menu items!

सेट जेवियर्स स्कूल में आयोजित किया गया “समर कैम्प”

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कस्बा के खुटहन रोड स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल में चल रहे ‘समर कैंप’ का समापन धूमधाम से किया गया। समापन समारोह में स्कूल के प्रधानाचार्य संदीप सिंह ने प्रतिभागी बच्चों को उपहार व प्रमाण पत्र वितरित कर सम्मानित किया।
समर कैंप में बच्चों ने खेल खेल में कई हुनर सीखे। बच्चों के लिए यह समर कैंप मस्ती की पाठशाला साबित हुआ। समर कैंप में भाव्या अग्रहरि, शानवी सिंह, राघव, मनीष, अनन्या, अग्रिमा अग्रहरी, शीर्ष, समृद्धि अग्रहरि, आराध्या सिंह, तान्या सिंह, तेजस सिंह आदि बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। प्रधानाचार्य संदीप सिंह ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए अभिभावकों को बच्चों के कैंप में शमिल कर उन्हें खुशनुमा माहौल देने के लिए आभार व्यक्त किया। समर कैंप के सभी प्रतिभागियों को उपहार व प्रमाण पत्र वितरित किया गया। उपहार पाकर सभी नन्हे—मुन्ने बच्चों के चेहरे खुशी से खिल गए। सभी की मुस्कुराहट देखते ही बन रही थी।
समर कैंप में अपनी महत्वपूर्ण प्रतिभा बिखेरने वाली सान्वी सिंह को प्रथम स्थान, आराध्या सिंह को द्वितीय स्थान और याशिका बिंद को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। कैंप को सफल बनाने में एचओडी संजय सिंह, समन्वयक सुषमा दुबे, संयोजक/प्रशिक्षिका साक्षी अग्रहरी, श्रेया अग्रहरि सहित विद्यालय परिवार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular