Monday, April 29, 2024
No menu items!

ताइक्वाण्डो प्रतियोगिता के लिये लखनऊ रवाना हुई टीम

लखनऊ के बाबू केडी स्टेडियम में बच्चे दिखायेंगे दमखम
शहबाज
जौनपुर। ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया स्टेट लेवल के सेलेक्शन में भाग लेने के लिए जनपद से एएस ताइक्वांडो क्लब की टीम गुरुवार को लखनऊ के लिए रवाना हुई। जनपद से चयनित खिलाड़ियों को शुभकामनाओं के साथ रवाना किया गया। यह चयनित बच्चे लखनऊ में बाबू केडी सिंह स्टेडियम में 15, 16, 17 और 18 जून को होने वाली ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भाग लेंगे। टीडी महाविद्यालय में क्लब के कोच आशुतोष सिंह ने ताइक्वांडो के प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों का चयन किया।
श्री सिंह ने बताया कि सब जूनियर में 5 से 11 साल के बच्चे भाग लेंगे। कैडेट में 12 से 14 साल तक के बच्चे भाग लेंगे। जूनियर में 14 से 17 साल तक के बच्चे भाग लेंगे। वहीं सीनियर में 17 से 19 साल या उससे ऊपर तक के बच्चे प्रतियोगिता में भाग लेंगे। चयनित खिलाड़ी लखनऊ में ताइक्वांडो प्रतियोगिता में अपना दमखम दिखाएंगे।
प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए यशवीर सिंह, वैष्णव पाठक, संभावी मिश्रा, काजल प्रजापति, रशि सिंह, अंकिता यादव, पूजा मौर्या, कीर्ति मिश्रा, आदित्य यादव, अनीष कुमार, सरोजिनी सिंह, अमन सिंह, राजवीर सिंह, परी यादव, अनुराग वर्मा, धीरज यादव, राम्या सिंह, अभिनव मोदनवाल, सूर्यांश विश्वकर्मा, रुद्र मौर्या, प्रवर सिंह शामिल हैं। कोच आशुतोष सिंह ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुये प्रतियोगिता के लिए रवाना किया। साथ ही बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए खिलाड़ियों ने कड़ा अभ्यास किया है। बच्चे अपना 100 प्रतिशत देने के लिए लगातार मेहनत कर रहे है। खेल के हर पहलू पर ध्यान दिया गया है, ताकि प्रतियोगिता में बच्चों को कोई दिक्कत न हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular