Monday, April 29, 2024
No menu items!

मुण्डन कराने ननिहाल आये मासूम की पिकअप के धक्के से हुई मौत

परिजनों का आरोप— एयरफोन लगाने से हुआ हादसा, चालक गिरफ्तार
विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कोठवार गांव में शनिवार की शाम पिकअप के धक्के से 3 साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि एयर फोन लगाने की वजह से ड्राइवर ने आस—पास के लोगों की आवाज नहीं सुनी जिसकी वजह से हादसा हो गया। मौके से पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और पिकअप को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोठवार गांव में मासूम आदर्श अपनी मां मालती देवी के साथ मुंडन कराने के लिए आया था। आदर्श के मामा नाटे बिंद ने बताया की आदर्श अपने गांव फरीदपुर थाना खेतासराय से 20 दिन पहले यहां पर अपनी मां के साथ मुंडन कराने के लिए आया था लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। शनिवार की शाम पिकअप की चपेट में आने से मासूम की मौत हो गई।
परिजनों का आरोप है कि सड़क के किनारे से चालक कमलेश पिकअप को पीछे कर रहा था और कान में एयर फोन लगाया हुआ था। पिकअप पीछे करने के दौरान लोग हल्ला मचाते रहे लेकिन चालक ने लोगों की आवाज नहीं सुनी जिससे 3 साल के मासूम आदर्श बिन्द की पिकअप की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। लोग सड़क जाम करने पहुंचे तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना सरायख्वाजा थाने पर दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने ग्रामीणों को समझाया तथा चालक को गिरफ़्तार कर पिकअप को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular