Monday, April 29, 2024
No menu items!

फांसी लगाकर अधेड़ ने की आत्महत्या कारण अस्पष्ट

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के गोधुआ गांव निवासी 55 वर्षीय पन्ना लाल रजक पुत्र भग्गन रजक ने सोमवार की रात्रि बगल के आम के पेड़ में गले मे फाँसी का फन्दा लगाकर रहस्यमय परिस्थितयो में आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विवेक तिवारी ने मौके पर पहुचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए जौनपुर भेज दिया।
बताते हैं कि क्षेत्र के गोधुवां गाँव निवासी पन्ना लाल रजक 4 पुत्र हैं। चारों मुम्बई में रहकर नौकरी करते हैं और विगत दो वर्ष पूर्व पत्नी किसी के साथ मुम्बई भाग गयी। लोगों का कहना है कि पन्ना लाल रजक कुछ नशेड़ी था और अपने भतीजों के साथ गांव पर ही रहता था। लगभग एक माह पूर्व भतीजे की शादी पड़ी थी। पन्ना लाल ने अपने बेटों से शादी में शामिल होने के लिए कहा लेकिन कोई बेटे नहीं आए तभी से पन्ना लाल और खोया-खोया रहता था।
सोमवार की रात्रि भोजन करने के बाद जब सब सो गए तब पन्ना लाल घर के निकट आम के पेड़ से गले मे फाँसी का फन्दा लगाकर झूल कर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। मंगलवार को सुबह जब घरवाले उठे तो पन्ना लाल का शव आम के पेड़ से लटक रहा था। परिजनों ने तत्काल पुलिस को फोन किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विवेक तिवारी ने शव को अपने कब्जे में अन्त्य परीक्षण के लिए जौनपुर भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular