Sunday, April 28, 2024
No menu items!

भविष्यवाणी 100 प्रतिशत सिद्ध हुई: डा. दिलीप

जौनपुर। सूर्यग्रहण पर की गयी भविष्यवाणी 100 प्रतिशत सत्य सिद्ध हुई। यह बहुत ही भयानक आने वाले विश्व युद्ध, शीत युद्ध, गृह युद्ध का सूचक है। पूरी दुनिया में भयंकर उत्पात होगा। हलचल मच जाएगी। हिंसा, यौन हिंसा, मारकाट, दंगा—फसाद मचेगा। इतना ही नहीं, 1 मई तक भयंकर चक्रवात जौनपुर सहित आस—पास के अलावा लखनऊ से लेकर पटना और कोलकाता तक आएगा जो कहीं-कहीं अत्यंत विनाशकारी होगा।
उक्त बातें डॉ दिलीप सिंह मौसम विज्ञानी ज्योतिष शिरोमणि एवं निदेशक ने कही। उन्होंने आगे कहा कि आने वाले दिनों में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, घूसखोरी बहुत तेजी से होगी। लोगों में तनाव की स्थिति और आत्महत्या की प्रवृत्ति बहुत तेजी से बढ़ेगी। सूर्यग्रहण के बाद मैंने कहा था कि दुनिया में भयंकर छल्ला सूर्य के चारों ओर बनेगा जो आज सात रंग का बना।
उन्होंने कहा कि अमेरिका, रूस, चीन, ताइवान, चीन, भारत, पाकिस्तान के संबंध अरब व इजरायल के संबंध बहुत ही खराब होंगे और आने वाले दिनों में भयंकर भूकंप, ज्वालामुखी, विस्फोट, सुनामी लहरों से दुनिया डर जाएगी। तमाम उत्पात होंगे और काफी कुछ चीजें कल्पना से परे एवं अप्रत्याशित रूप से घटने लगेगी। अरब सागर और बंगाल की खाड़ी, दक्षिण—पूर्वी एशिया, अमेरिका और जापान के तटवर्ती भागों में भयंकर महाचक्रवातों का जन्म होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular