Monday, April 29, 2024
No menu items!

नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ यातायात विभाग का अभियान जारी

अजय पाण्डेय
जौनपुर। यातायात पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाकर यातायात नियमों का पालन न करने वाले 197 वाहनों चालान किया गया। साथ ही अवैध टैक्सी/बस/रिक्शा स्टैण्ड अवैध डग्गामार वाहनों के संचालन के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर 5 डग्गामार वाहनों के विरुद्ध चालान की कार्यवाही करते हुये डग्गामार वाहन तथा लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरुक किया गया।
देखा गया कि यातायात प्रभारी जीडी शुक्ला के नेतृत्व में यातायात पुलिस द्वारा जनपद के मुख्य स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया जिसमें यातायात नियमों का पालन न करने वाले कुल 197 वाहनों के चालान किये गये। बुलेट मोटर साइकिल में तेज आवाज वाले साइलेंसर/पटाखे लगाने वाले के विरुद्ध विेशेष चैकिंग अभियान चलाया गया। अवैध टैक्सी/बस/रिक्शा स्टैण्ड अवैध डग्गामार वाहनों के संचालन के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर 4 डग्गामार वाहनों के विरुद्ध चालान की कार्यवाही तथा डग्गामार वाहन को सीज किया गया।
मछलीशहर पड़ाव से अनेक स्थानों के लिए जाने वाले ऑटो टैम्पों के ड्राइवरों को इकट्ठा करके वाहन को व्यवस्थित रूप से रोड पर खड़ा करने की हिदायत दी गई। साथ ही एक सुरक्षित स्थान पर टेंपो ऑटो खड़ा करने के लिए स्थान निर्धारित कराए गया। साथ ही यह भी अवगत कि सुतहट्टी तिराहे से डायवर्जन की कार्रवाई लागू कर दी गई है। सुतहट्टी से लेकर कोतवाली तक यातायात व्यवस्था पूर्ण रूप से सुचारू रूप से चल रही है। किसी भी प्रकार कोई जाम की स्थिति न होने के कारण स्थानीय लोगों द्वारा इस कार्रवाई की प्रशंसा की गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular