Sunday, April 28, 2024
No menu items!

पीड़ित ने एसडीएम से की कब्जा रोकने की फरियाद

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के जमदरा गांव निवासी वादी ने अपनी जमीन के भूभाग पर दूसरे पक्ष द्वारा जबरन कब्जा करने के खिलाफ उपजिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित ने मांग की है कि उक्त मामले में दर्ज वाद के निस्तारण तक विपक्षियों को जमीन पर कब्जा करने से रोका जाए।
सरपतहां थाना क्षेत्र के जमदरा गांव निवासी सतीश, गिरीश, दिनेश, हरिश्चंद्र, नितेश पुत्रगण लालता प्रसाद यादव ने प्रार्थना पत्र में बताया कि उनके पिता ने 2013 में नई आबादी निवासी जमाल अख्तर, सराय मोहिउद्दीनपुर निवासी अनारा और सुखराजी से बड़ागांव में सड़क किनारे एक भूखंड खरीदा था। पिता की मृत्यु के बाद नामांतरण की प्रक्रिया के तहत अभिलेखों में उनकी जगह सभी बेटों का नाम दर्ज हो गया।
पीड़ित के मुताबिक अनारा पत्नी रमाशंकर ने साजिशन उस जमीन को पिलकिछा निवासी सतीश बिंद और सुइथाकलां निवासी बालमुकुंद को बेच दिया। आरोप है कि ये दोनों खरीददार प्रार्थियों को उक्त भूभाग पर कब्जा करने में हस्तक्षेप कर रहे हैं। खुद कब्जा करना चाहते हैं। प्रार्थियों ने उप जिलाधिकारी से उक्त मामले के निस्तारण तक विपक्षी गण को कब्जा करने से रोकने की अपील की है। उपजिलाधिकारी अंकित कुमार ने मामले में प्रभारी निरीक्षक शाहगंज को उचित कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular