Monday, April 29, 2024
No menu items!

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दी जान

विरेन्द्र यादव/अजय विश्वकर्मा
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कोठवार रेलवे क्रॉसिंग के समीप 18 वर्षीय युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। रेलवे पुलिस फोर्स ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार पतहना गांव के निवासी रामबचन का 18 वर्षीय पुत्र बृजेश बीते कुछ दिन पहले किसी दूसरे शहर से घूम कर वापस आया था। परिजनों ने बताया बुधवार शाम वह घर से बिना किसी के जानकारी बाहर चला गया था। हम लोगों ने काफी खोजबीन की लेकिन बृजेश का कुछ पता नहीं चला। इसी दौरान मोबाइल फोन के जरिए सूचना मिली की एक 18 वर्षीय युवक का शव वाराणसी-फैजाबाद रेल प्रखंड कोठवार बाजार के समीप रेलवे लाइन पर पड़ा हुआ है। परिजनों ने जब जाकर देखा तो युवक की पहचान बृजेश के रूप में हुई।
घटना की जानकारी होते ही परिजनों में मातम छा गया उधर रेलवे पुलिस फोर्स को सूचना मिलते ही रेवले पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं घटना को लेकर जितने मुंह इतनी बातें सुनने को मिल रही है। कुछ लोगों का अनुमान है कि परिवारिक टेंशन के चलते युवक ने मौत को गले लगाया तो कुछ लोगों का कहना है कि युवक फोन पर किसी से बातें करता था जिसके चलते उसने मौत को गले लगा लिया है। खैर पुलिस प्रशासन मामले की जांच पडताल मे जुट गई है।
——इनसेट——
पिता मजदूरी करके चलाता है घर—परिवार
मृत बृजेश कुमार के पिता रामबचन की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है जिसके कारण वह मजदूरी करके घर का खर्च वहन करता हैं। स्वजनों ने बताया कि मृतक बृजेश दो भाई व एक बहन हैं और बृजेश भाइयों में सबसे बड़ा है।मृतक बृजेश की माता सरीता को पुत्र खोने की दर्द के चलते रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular