Monday, April 29, 2024
No menu items!

रामकाज में कोई बाधा उत्पन्न न हो: विधायक

  • बैठक में बिजली, पानी, सड़क मरम्मत व सफाई पर हुई चर्चा

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। श्री रामलीला समिति द्वारा प्रशासनिक बैठक का आयोजन सोमवार को रामलीला भवन कार्यालय में किया गया। जिसमें आगामी त्योहार रामलीला मंचन, दशहरा और ऐतिहासिक भरत मिलाप पर अधिकारियों के समक्ष व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने पर विस्तृत चर्चा की गई। समिति के अध्यक्ष संदीप जायसवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य, नगर की सफाई व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में बिजली का मुद्दा छाया रहा। बैठक को संबोधित करते हुए विधायक रमेश सिंह ने कहा कि नगर की रामलीला, दशहरा और भरत मिलाप को देखने के लिए काफी दूर तक से लोग आते हैं, जो हमारे नगर की संस्कृति को भी देखते हैं। रामकाज में किसी भी विभाग की तरफ से कोई लापरवाही न हो जिससे कार्यक्रम में बाधा उत्पन्न हो। विद्युत विभाग के मौजूद अधिकारियों को कहा कि सरकार द्वारा घोषित रोस्टर के हिसाब से साढ़े 21 घंटे विद्युत आपूर्ति तत्काल सुनिश्चित कराएं, इसमें किसी तरह की हीलाहवाली नहीं चलेगी। त्योहार पर चार दिन अनवरत 24 घंटे बिजली चाहिए, इसके लिए अपने अधिकारी को आज ही पत्र भेजकर हमें सूचित करें।

लोक निर्माण विभाग व नगर पालिका परिषद के अधिकारी को निर्देश दिया कि नगर की किसी भी सड़क पर एक भी गड्ढा नहीं दिखना चाहिए। उप जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार ने आश्वासन दिया कि विद्युत आपूर्ति सुचारू होने के साथ, जर्जर विद्युत तार और पोल बदले जाएंगे। त्योहार के पूर्व सड़कों को गड्ढामुक्त किया जाएगा। नालियों पर ढक्कन लगाकर उसे बंद कराया जाएगा।

क्षेत्राधिकारी शुभम तोंदी ने कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने का आश्वासन देते हुए त्योहार पर समिति के द्वारा जिनको जिम्मेदारी दी गई हो उनके नाम, मोबाइल नंबर आदि को थाने पर देने की बात कही जिससे समिति के कार्यकर्ता और प्रशासन के बीच तालमेल बनाकर त्योहार को सकुशल संपन्न कराया जाए। बैठक का संचालन फिरतू राम यादव ने किया।

इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक आदेश कुमार त्यागी, चिकित्साधीक्षक डा. रफीक फारुकी, एसडीओ विद्युत रौशन ज़मीर, जेई भानु प्रताप सिंह, महेन्द्र प्रजापति, श्रीराम शुक्ला, जवाहर लाल अग्रहरि, इंदुनाथ पांडेय बैजू महाराज, अशोक अग्रहरि, घनश्याम जायसवाल, दिवाकर मिश्र, श्याम जी गुप्ता, कमलेश अग्रहरि, ओम चौरसिया, मो. अब्बास आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular