Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सेनापुर प्राथमिक विद्यालय में चोरों ने की 6वीं बार चोरी

चोरी से ग्रामीणों में भय का माहौल, चोरों को पकड़ने में पुलिस असफल
विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली के सरकी चौकी अंतर्गत सेनापुर गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में बीती रात चोरों ने लगातार 6वीं बार चोरी की घटना को दिया अंजाम सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।
गौरतलब है कि सेनापुर प्राथमिक विद्यालय में बीती रात चोरों में विद्यालय के कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखा गैस चूल्हा, तावा, भगौना, चावल, आटा, तेल, आलू, मसाला समेत बच्चों के किट लेकर चंपत हो गए। सुबह जब विद्यालय खुला तो विद्यालय के कमरों का ताला टूटा देख पैरों तले से जमीन खिसक गई। घटना की सूचना पुलिस को दिया गया। पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुट गई।
वहीं प्रधानाध्यापक आशा सिंह ने बताया कि हमारे विद्यालय में यह 6वीं चोरी है। चोर लगातार विद्यालय में चोरी कर विद्यालय को क्षति पहुंचा रहे हैं। विद्यालय परिवार चोरी घटना से आहत में है। आखिर कौन लोग है जो बार—बार विद्यालय को निशाना बनाते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को लिखित तहरीर दे दी गई है।
बता दें कि लागतार हो रही चोरियो ने ग्रामीणों में भय का माहौल व्याप्त है। ग्रामीणों का आरोप है कि दुकान से लेकर विद्यालय में चोरी होती रहती है। पुलिस मौके पर आकर जांच पड़ताल कर वापस लौट जाती है, फिर दोबारा नहीं आती है। अब तक कई चोरियों को चोर अंजाम दे चुके हैं परंतु अभी तक एक भी चोरी का खुलासा करने में पुलिस पूरी तरह से असफल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular